सोमवार, 04 मई, 2015 | 19:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हापुड़ में शिक्षिका ने अपनी बेटी के साथ दो लड़कों द्वारा रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई। सुबह से ही शिक्षक संगठनों में रोष व्याप्त था। संगठनों ने एसपी दफ्तर पर प्रदर्शन किया।बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र में एनएच 74 स्थित गांव मंडोरा के समीप अर्धविक्षिप्त महिला से गैंगरेप। एनएच के पास पड़ी मिली महिला। पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। महिला बिहार की रहने वाली बताई जा रही है। छह लोगों द्वारा रेप की बात सामने आ रही है। पुलिस छानबीन में जुटी।शाहजहांपुर- खुटार में कंटेनर-कार की टक्कर में छह युवकों की मौतअमरोहा में चलती ट्रेन से कूदे वृद्ध दंपति, पति दूर गिरा, पत्नी ट्रेन और पटरी के बीच गिरी, पूरी ट्रेन महिला के ऊपर से गुजरी, महिला पूरी तरह सुरक्षित।विपक्षी पार्टियों द्वारा झारखंड बंद आज, धनबाद में 15 मिनट राजधानी एकेसप्रेस को रोका गया, जगह जगह टायर जलाकर जाम की कोशिश, झाविमो जिला अध्यक्ष फिरोज खान को पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया, जमशेदपुर से तोड़फोड़ की सूचनाएं
मुंबई ने 646 रनों पर पारी घोषित की
मुंबई, एजेंसी First Published:08-01-13 02:53 PM
Image Loading

मुंबई ने वानखेड़े स्टेडियम में बड़ौदा के साथ जारी रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन मंगलवार को अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 646 रनों पर घोषित कर दी। मुंबई की ओर से तीन बल्लेबाजों ने शतक लगाए जबकि दो ने अर्धशतक जड़े।

मुंबई ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट पर 524 रन बनाए थे। दूसरे दिन अभिषेक नायर 122 रनों पर नाबाद लौटे थे, जबकि अंकित चव्हाण 17 रन बनाकर उनका साथ दे रहे थे।

तीसरे दिन के पहले सत्र में अंकित 22 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अजीत अगरकर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 53 गेंदों पर चार चौकों की मदद से नाबाद 53 रन बनाए। जहीर खान 43 रन बनाने में सफल रहे। जहीर ने 54 गेंदों पर दो चौके और चार छक्के लगाए।

नायर ने 132 रन जोड़े। नायर की 243 गेंदों की पारी में 12 चौके शामिल हैं। बड़ौदा की ओर से मुर्तजा वहोरा ने चार विकेट लिए। गगनजीत सिंह और बीए भट्ट को दो-दो विकेट मिले जबकि एपीएस चौहान ने एक विकेट चटकाया। मुंबई के लिए नायर से पहले सचिन तेंदुलकर (108) और वसीम जाफर (150) ने शतक लगाया था।

 

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingदिल्ली को हराकर फिर शीर्ष पर पहुंची राजस्थान रॉयल्स
राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।