शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 21:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    9 अभिनेत्रियां जिनकी मौत आज भी है रहस्य कोयला घोटाला: जिंदल, राव, कोड़ा को जमानत पिछले एक साल में मोदी सरकार ने दुनिया भर में बढ़ाया भारत का मान: जेटली प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति उपराज्यपाल जंग को मिलते हैं प्रधानमंत्री ऑफिस से निर्देश: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने जा रहे हैं, तो पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकवाद पर रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने दिखाया सख्त रुख आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला
मुंबई ने 646 रनों पर पारी घोषित की
मुंबई, एजेंसी First Published:08-01-13 02:53 PM
Image Loading

मुंबई ने वानखेड़े स्टेडियम में बड़ौदा के साथ जारी रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन मंगलवार को अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 646 रनों पर घोषित कर दी। मुंबई की ओर से तीन बल्लेबाजों ने शतक लगाए जबकि दो ने अर्धशतक जड़े।

मुंबई ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट पर 524 रन बनाए थे। दूसरे दिन अभिषेक नायर 122 रनों पर नाबाद लौटे थे, जबकि अंकित चव्हाण 17 रन बनाकर उनका साथ दे रहे थे।

तीसरे दिन के पहले सत्र में अंकित 22 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अजीत अगरकर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 53 गेंदों पर चार चौकों की मदद से नाबाद 53 रन बनाए। जहीर खान 43 रन बनाने में सफल रहे। जहीर ने 54 गेंदों पर दो चौके और चार छक्के लगाए।

नायर ने 132 रन जोड़े। नायर की 243 गेंदों की पारी में 12 चौके शामिल हैं। बड़ौदा की ओर से मुर्तजा वहोरा ने चार विकेट लिए। गगनजीत सिंह और बीए भट्ट को दो-दो विकेट मिले जबकि एपीएस चौहान ने एक विकेट चटकाया। मुंबई के लिए नायर से पहले सचिन तेंदुलकर (108) और वसीम जाफर (150) ने शतक लगाया था।

 

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image LoadingLIVE: बैंगलोर ने 17 ओवर में 113 रन बनाए
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शुक्रवार को जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में 17 ओवर में 5 विकेट खोकर 113 रन बना लिए हैं।