शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 04:58 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    बिना सब्सिडी वाला एलपीजी सिलेंडर 23 रुपये 50 पैसे हुआ सस्ता, पेट्रोल और डीजल के दाम भी घटे लीबिया में आतंकी संगठन IS के चंगुल से 2 भारतीय रिहा, बाकी 2 को छुड़ाने की कोशिश जारी याकूब के जनाजे में शामिल लोगों को त्रिपुरा के गवर्नर ने बताया आतंकी उपभोक्ताओं को रुलाने लगा प्याज, खुदरा भाव 50 रुपये पहुंचा  कांग्रेस MLA उस्मान मजीद बोले, मुंबई बम ब्लास्ट के आरोपी टाइगर मेमन से कई बार की मुलाकात FTII छात्रों को राहुल गांधी का समर्थन, राहुल ने कहा, अपनी इच्छा छात्रों पर ना थोपे सरकार राज्यसभा में विपक्षी दलों ने किया हंगामा, कार्यवाही हुई बाधित लोकसभा में विपक्ष ने लगाए सरकार के खिलाफ नारे, भाजपा सांसद भी नहीं रहे पीछे हाईकोर्ट के आदेश पर मानसून सत्र में बैठेंगे ये चार विधायक अमेरिकी लड़की के साथ छेड़खानी करने वाला टैक्सी चालक गिरफ्तार
मुंबई ने 646 रनों पर पारी घोषित की
मुंबई, एजेंसी First Published:08-01-2013 02:53:59 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

मुंबई ने वानखेड़े स्टेडियम में बड़ौदा के साथ जारी रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन मंगलवार को अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 646 रनों पर घोषित कर दी। मुंबई की ओर से तीन बल्लेबाजों ने शतक लगाए जबकि दो ने अर्धशतक जड़े।

मुंबई ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट पर 524 रन बनाए थे। दूसरे दिन अभिषेक नायर 122 रनों पर नाबाद लौटे थे, जबकि अंकित चव्हाण 17 रन बनाकर उनका साथ दे रहे थे।

तीसरे दिन के पहले सत्र में अंकित 22 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद अजीत अगरकर ने कप्तानी पारी खेलते हुए 53 गेंदों पर चार चौकों की मदद से नाबाद 53 रन बनाए। जहीर खान 43 रन बनाने में सफल रहे। जहीर ने 54 गेंदों पर दो चौके और चार छक्के लगाए।

नायर ने 132 रन जोड़े। नायर की 243 गेंदों की पारी में 12 चौके शामिल हैं। बड़ौदा की ओर से मुर्तजा वहोरा ने चार विकेट लिए। गगनजीत सिंह और बीए भट्ट को दो-दो विकेट मिले जबकि एपीएस चौहान ने एक विकेट चटकाया। मुंबई के लिए नायर से पहले सचिन तेंदुलकर (108) और वसीम जाफर (150) ने शतक लगाया था।

 

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingटीम इंडिया के कोच बनने के इच्छुक स्टुअर्ट लॉ
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगामी दक्षिण अफ्रीकी दौरे से पहले टीम इंडिया के नये कोच को चुनने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है और इसी बीच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी तथा ऑस्ट्रेलिया-ए के सहायक कोच स्टुअर्ट लॉ ने इस जिम्मेदारी भरे पद को संभालने के लिए अपनी ओर से इच्छा जाहिर की है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड