फोटो गैलरी

Hindi Newsजिम्बाब्वे दौरा औपचारिकता मात्र नहीं: क्लार्क

जिम्बाब्वे दौरा औपचारिकता मात्र नहीं: क्लार्क

कप्तान माइकल क्लार्क ने आज कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा सिर्फ औपचारिकता या विश्व कप से पूर्व परीक्षा नहीं है, बल्कि खिलाड़ी जीतने के इरादे से जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की 14...

जिम्बाब्वे दौरा औपचारिकता मात्र नहीं: क्लार्क
एजेंसीWed, 20 Aug 2014 12:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कप्तान माइकल क्लार्क ने आज कहा कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का जिम्बाब्वे दौरा सिर्फ औपचारिकता या विश्व कप से पूर्व परीक्षा नहीं है, बल्कि खिलाड़ी जीतने के इरादे से जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम जिम्बाब्वे के दो सप्ताह के दौरे पर आज रवाना हुई। यह बांग्लादेश में टी20 विश्व कप के बाद ऑस्ट्रेलिया की पहली अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला होगी।

क्लार्क ने कहा कि मुझे लगता है कि यह कठिन श्रृंखला होगी। यह सिर्फ औपचारिकता का दौरा नहीं है बल्कि हम जीतने जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टार खिलाड़ी शेन वाटसन, तेज गेंदबाज रियान हैरिस और डेविड वार्नर नहीं हैं, जिनकी जगह फिल ह्यूजेस, मिशेल मार्श, बेन कटिंग और केन रिचर्डसन ने ली है। क्लार्क ने उम्मीद जताई कि सभी अपने मौके का पूरा फायदा उठायेंगे। उन्होंने कहा कि उनके लिये यह मौके का फायदा उठाने का सुनहरा मौका है। आप इसीलिये इतनी मेहनत करते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के लिये जब भी खेलने का मौका मिले तो उसका पूरा फायदा उठा सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें