फोटो गैलरी

Hindi Newsजुनैद की घुटने की चोट उम्मीद से अधिक गंभीर

जुनैद की घुटने की चोट उम्मीद से अधिक गंभीर

पाकिस्तान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान पर कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर होने का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि खुलासा हुआ है कि उनके घुटने की चोट पहले की जांच की तुलना में अधिक गंभीर है। घुटने...

जुनैद की घुटने की चोट उम्मीद से अधिक गंभीर
एजेंसीTue, 28 Oct 2014 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान पर कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर होने का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि खुलासा हुआ है कि उनके घुटने की चोट पहले की जांच की तुलना में अधिक गंभीर है। घुटने की चोट के कारण जुनैद को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यूएई में चल रही मौजूदा श्रृंखला से बिना एक भी मैच खेले स्वदेश वापस भेज दिया गया था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कल कहा कि स्थानीय ओर्थोपेडिक सर्जन के अलावा विदेशी ओर्थोपेडिक सर्जन ने भी जुनैद की रिपोर्ट देखी हैं। पीसीबी के वरिष्ठ प्रबंधक (मेडिकल) डॉक्टर सोहेल सलीम ने बताया, अगले कुछ दिनों में फैसला किया जाएगा कि उसके साथ क्या करना है। सलीम ने बताया कि एमआरआई स्कैन में घुटने में तीसरे दर्जे के फ्रैक्चर का पता चला है।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जुनैद को अपनी चोट के लिए सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है और वह न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला से बाहर हो जाएंगे जो नवंबर और दिसंबर में होगी। ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के बीच से ही लौटे एक अन्य तेज गेंदबाज वहाब रियाज की रिपोर्ट हालांकि बेहतर है। सलीम ने कहा कि रियाज ने रिहैबिलिटेशन शुरू कर दिया है और बल्लेबाजी भी शुरू कर दी है। उसने नेट पर कुछ गेंदबाजी भी की।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें