शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 01:25 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महिला विश्व कप 2013: इंग्लैंड की टीम घोषित
लंदन, एजेंसी First Published:13-12-12 11:39 AM
Image Loading

भारत में अगले साल आयोजित होने वाले आईसीसी महिला ट्वेंटी-20 विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए इंग्लैंड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है।

इस टीम में शामिल आठ खिलाड़ी वही हैं जो 2009 विश्व विजेता टीम का हिस्सा रही थीं। एमी जोंस टीम में नया चेहरा हैं, जबकि जॉर्जिया एल्विस को पहली बार टीम में शामिल किया गया है।

एल्विस ने अब तक नौ वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने 2011 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे क्रिकेट की शुरुआत की थी। एल्विस का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 17 रन पर तीन विकेट है। उल्लेखनीय है कि इस टूर्नामेंट का आयोजन 31 जनवरी से 17 फरवरी, 2013 तक होगा।

टीमः
चार्लोट एडवर्डस (कप्तान), टैमी बीउमोंट, एरन ब्रिंडल, कैथरीन ब्रंट, हॉली कोल्विन, जॉर्जिया एल्विस, लीडिया ग्रीनवे, जेनी गन, डेनियल हेजल, एमी जोंस, हीथन नाइट, लॉरा मार्श, आन्या श्रुबसोले, सारा टेलर और डेनियल वाट।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ