शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 23:45 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
पाक चयनकर्ताओं ने मिसबाह की मांग की अनसुनी
कराची, एजेंसी First Published:11-12-12 12:30 PM
Image Loading

भारत दौरे के लिये पाकिस्तान की टी20 और वनडे टीम का चयन विवाद से परे नहीं रहा और चयनकर्ताओं ने वनडे टीम में शाहिद अफरीदी को नहीं चुनकर कप्तान मिसबाह उल हक की मांग अनसुनी कर दी।

चयनकर्ताओं पर सलामी बल्लेबाज इमरान नजीर समेत कुछ अन्य खिलाड़ियों को चुनने का भी दबाव था, लेकिन उन्होंने घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को ही चुना।

एक सूत्र ने कहा कि वनडे टीम के कप्तान मिसबाह चाहते थे कि उमर अकमल की जगह अफरीदी टीम में हों, लेकिन चयनकर्ताओं ने उनका सुझाव खारिज कर दिया। सूत्र के मुताबिक, मिसबाह का कहना था कि अफरीदी मैच विनर हैं और खराब फॉर्म में रहने के बावजूद उनका अनुभव काफी मायने रखता है। इसके अलावा पिछले प्रदर्शन को देखते हुए उनकी मौजूदगी से भारतीय टीम पर दबाव पड़ेगा।

सूत्र ने कहा कि चयनकर्ता अगले विश्व कप को ध्यान में रखकर टीम तैयार करने की कवायद में नये खिलाड़ियों को मौका देना चाहते थे।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ