बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 16:03 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली की एक अदालत ने 2010 के राष्ट्रमंडल खेल स्ट्रीट लाइट घोटाला मामले में दिल्ली नगर निगम के चार अधिकारियों सहित पांच लोगों को चार साल के कारावास की सजा सुनाई।अदालत ने निजी कंपनी स्वेका पावरटेक इंजीनियर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक को मामले में छह साल जेल की सजा सुनाई।
सचिन बोले, वापसी करेगी भारतीय टीम
मसूरी, एजेंसी First Published:02-01-2013 03:51:38 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रहे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं और कहा कि टीम जल्द ही खराब दौर से उबरने में सफल रहेगी।

पत्रकारों से बात करते हुए सचिन ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताकर बहुत खुश हैं। सचिन ने हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास लिया है। उन्होंने कहा कि वह इन दिनों टेनिस गेंद से क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं। साथ ही साथ वह अपने बच्चों के साथ टेबल टेनिस और बैडमिंटन भी आजमा रहे हैं।

सचिन ने कहा कि मैं टेबल टेनिस खेल रहा हूं, बैडमिंटन खेल रहा हूं और टेनिस गेंद से क्रिकेट खेल रहा हूं। बीच में जो समय मिलता है, उसमें मैं टीवी पर क्रिकेट देखता हूं। मैं वनडे टीम का हिस्सा नहीं हूं, लेकिन मेरा दिल सदैव टीम के साथ है। मैं मानता हूं कि हमारी टीम सही समय पर वापसी करेगी।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।