शनिवार, 29 अगस्त, 2015 | 22:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंडः गिरती ट्रेन देखने की चाहत में बच्चों ने खोल दी पटरियों की क्लिप।मुम्बई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में सभी तीनों आरोपियों का कॉल डाटा रिकार्ड मांगा है।शीना बोरा हत्या कांड में पुलिस कर रही है इंद्राणी मुखर्जी के बेटे मिखाइल बोरा से उपनगरीय बांद्रा के एक होटल में पूछताछ।हमें यदि 8 से 10 प्रतिशत आर्थिक वृद्धि हासिल करनी है तो धन की लागत को कम करना होगा: वित्त मंत्री अरुण जेटली।अटकी पड़ी परियोजनाओं में तेजी लानी है, ये मेक इन इंडिया कार्यक्रम की अगुवाई करेंगी: जेटली।
आलोचनाओं के सैलाब में डूबी टीम इंडिया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:10-12-2012 12:07:16 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

भारत को इंग्लैंड के हाथों कोलकाता टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा और इस हार के साथ टीम इंडिया देशभर के क्रिकेट प्रेमियों और पूर्व खिलाड़ियों की आलोचनाओं के सैलाब में डूब गई है।

इंग्लैंड के हाथों चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-2 से पिछड़ने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों और खासतौर पर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

कोलकाता में खेले गए टेस्ट में टीम के हारने के बाद राज्य के कई इलाकों में धौनी के पुतले जलाए गए। इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में धौनी और टीम के कई खिलाड़ियों के पुतले जलाए गए हैं।

क्रिकेट प्रेमियों के अलावा पूर्व क्रिकेटरों ने भी टीम के खराब प्रदर्शन पर गहरी नाराजगी जताई है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि भारत ने सीरीज में अभी तक जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उससे साफ है कि मेहमान टीम इंग्लैंड देश में पूरी तैयारी के साथ आया है, लेकिन दूसरी ओर हमारी भारतीय टीम अति आत्मविश्वासी थी। भारत इस महत्वपूर्ण सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार नहीं था।

वेंगसरकर ने कहा कि जब हमारी टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब उन्होंने सीरीज से पहले केवल एक अभ्यास मैच खेला था जबकि इंग्लैंड टीम ने यहां तीन अभ्यास मैच खेले। ऑस्ट्रेलिया में भी इसी तरह भारतीय टीम की तैयारी पूरी नहीं थी।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingगावस्कर ने पुजारा की तारीफों के पुल बांधे
अपनी अच्छी तकनीक और शांत चित के कारण चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर अपने पांव जमाने में माहिर हैं और पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी इस युवा बल्लेबाज की आज जमकर तारीफ की जिन्होंने अपने नाबाद शतक से भारत को संकट से उबारा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब संता के घर आए डाकू...
आधी रात को संता के घर डाकू आए।
संता को जगाकर पूछा: यह बताओ कि सोना कहां है?
संता (गुस्से से): इतना बड़ा घर है कहीं भी सो जाओ। इतनी छोटी बात के लिए मुझे क्यों जगाया!