शनिवार, 02 अगस्त, 2014 | 05:52 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    तेज करें अपराध न्याय प्रणाली : सुप्रीम कोर्ट ज्योति हत्याकांड: आरोपी का माथा चूमने पर हटाये गए सीओ ज्योति हत्याकांड: आरोपी का माथा चूमने पर हटाये गए सीओ आचार संहिता मामले में एंडरसन, जडेजा दोषी नहीं  दिल्ली पुलिस ने कहा, कटारा मामले के दोषियों को मिले मौत की सजा मोदी रविवार को नेपाल की दो दिन की यात्रा पर जाएंगे  सोहराबुद्दीन मामला: भाई ने शाह के नारको परीक्षण की मांग की  तिहाड़ में कान्फ्रेंस रूम इस्तेमाल कर सकते हैं सुब्रत रॉय :कोर्ट राज ठाकरे बनने की कोशिश कर रहे हैं गोयल: कांग्रेस सी-सैट पर संसद में हंगामा, सरकार ने कहा हल जल्दी
 
आलोचनाओं के सैलाब में डूबी टीम इंडिया
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:10-12-12 12:07 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

भारत को इंग्लैंड के हाथों कोलकाता टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा और इस हार के साथ टीम इंडिया देशभर के क्रिकेट प्रेमियों और पूर्व खिलाड़ियों की आलोचनाओं के सैलाब में डूब गई है।

इंग्लैंड के हाथों चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-2 से पिछड़ने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों और खासतौर पर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

कोलकाता में खेले गए टेस्ट में टीम के हारने के बाद राज्य के कई इलाकों में धौनी के पुतले जलाए गए। इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में धौनी और टीम के कई खिलाड़ियों के पुतले जलाए गए हैं।

क्रिकेट प्रेमियों के अलावा पूर्व क्रिकेटरों ने भी टीम के खराब प्रदर्शन पर गहरी नाराजगी जताई है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि भारत ने सीरीज में अभी तक जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उससे साफ है कि मेहमान टीम इंग्लैंड देश में पूरी तैयारी के साथ आया है, लेकिन दूसरी ओर हमारी भारतीय टीम अति आत्मविश्वासी थी। भारत इस महत्वपूर्ण सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार नहीं था।

वेंगसरकर ने कहा कि जब हमारी टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब उन्होंने सीरीज से पहले केवल एक अभ्यास मैच खेला था जबकि इंग्लैंड टीम ने यहां तीन अभ्यास मैच खेले। ऑस्ट्रेलिया में भी इसी तरह भारतीय टीम की तैयारी पूरी नहीं थी।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°