बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 07:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
आलोचनाओं के सैलाब में डूबी टीम इंडिया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:10-12-12 12:07 PM
Image Loading

भारत को इंग्लैंड के हाथों कोलकाता टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा और इस हार के साथ टीम इंडिया देशभर के क्रिकेट प्रेमियों और पूर्व खिलाड़ियों की आलोचनाओं के सैलाब में डूब गई है।

इंग्लैंड के हाथों चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-2 से पिछड़ने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों और खासतौर पर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

कोलकाता में खेले गए टेस्ट में टीम के हारने के बाद राज्य के कई इलाकों में धौनी के पुतले जलाए गए। इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में धौनी और टीम के कई खिलाड़ियों के पुतले जलाए गए हैं।

क्रिकेट प्रेमियों के अलावा पूर्व क्रिकेटरों ने भी टीम के खराब प्रदर्शन पर गहरी नाराजगी जताई है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि भारत ने सीरीज में अभी तक जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उससे साफ है कि मेहमान टीम इंग्लैंड देश में पूरी तैयारी के साथ आया है, लेकिन दूसरी ओर हमारी भारतीय टीम अति आत्मविश्वासी थी। भारत इस महत्वपूर्ण सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार नहीं था।

वेंगसरकर ने कहा कि जब हमारी टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब उन्होंने सीरीज से पहले केवल एक अभ्यास मैच खेला था जबकि इंग्लैंड टीम ने यहां तीन अभ्यास मैच खेले। ऑस्ट्रेलिया में भी इसी तरह भारतीय टीम की तैयारी पूरी नहीं थी।

 

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड