रविवार, 25 जनवरी, 2015 | 19:46 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमारी दोस्ती का असर दोनों देशों के रिश्तों में दिख रहा है: ओबामाओबामा : अकेले में मिलते हैं तो एक दूसरे को समझते हैंएक-दूसरे को जानने की कोशिश की : मोदीमोदी : पर्सनल कमेस्ट्री मायने रखती हैअकेले में जो बात होती है उसे पर्दे में रहने दें : मोदीरक्षा क्षेत्र में तकनीकी सहयोग पर हमारी चर्चा हुई:ओबामाओबामा : मंगलवार को रेडियो पर भारतीय लोगों से बातचीत का इंतजार हैहम परमाणु करार पर अमल की ओर आगे बढ़े :ओबामाओबामा :हम भारत-अमेरिका के रिश्तों को नई ऊंचाई तक ले जाना चाहते हैंहम अपने व्यापारिक रिश्तों को और आगे ले जाएंगे : ओबामाओबामा : चाय पर चर्चा के लिए पीएम मोदी का शुक्रियान्योते के लिए धन्यवाद : ओबामाओबामा ने हिंदी में कहा मेरा प्यार भरा नमस्कारओबामा ने नमस्ते के साथ अपना बयान शुरू कियापर्यावरण के लिए दोनों देश मिलकर काम करेंगे :मोदीआतंकी गुटों पर कार्रवाई को लेकर कोई भेद नहीं रखेंगे :मोदीमोदी: रक्षा के क्षेत्र में, समुद्री सुरक्षा के क्षेत्र में हम सहयोग बढ़ाएंगेपरमाणु करार के व्यवसायिक नतीजे अब दिखेंगे : मोदीमोदी : पिछले कुछ दिनों में दोनों देशों में गर्मजोशी दिखीअमेरिका सबसे अच्छा दोस्त है :मोदीमैं अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारा न्यौता स्वीकारा। मैं जानता हूं कि दोनों कितने व्यस्त रहते हैं- मोदीमोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत में ओबामा और मिशेल का स्वागत है। गणतंत्र दिवस पर हमारा महमान बनना खास हैहैदराबाद हाउस में हुई मोदी और ओबामा की मुलाकातओबामा और मोदी देंगे साझा बयानथोड़ी देर में मीडिया के सामने आएंगे ओबामा और मोदी
आलोचनाओं के सैलाब में डूबी टीम इंडिया
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:10-12-12 12:07 PM
Image Loading

भारत को इंग्लैंड के हाथों कोलकाता टेस्ट में हार का सामना करना पड़ा और इस हार के साथ टीम इंडिया देशभर के क्रिकेट प्रेमियों और पूर्व खिलाड़ियों की आलोचनाओं के सैलाब में डूब गई है।

इंग्लैंड के हाथों चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-2 से पिछड़ने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों और खासतौर पर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

कोलकाता में खेले गए टेस्ट में टीम के हारने के बाद राज्य के कई इलाकों में धौनी के पुतले जलाए गए। इसके अलावा देश के विभिन्न हिस्सों में धौनी और टीम के कई खिलाड़ियों के पुतले जलाए गए हैं।

क्रिकेट प्रेमियों के अलावा पूर्व क्रिकेटरों ने भी टीम के खराब प्रदर्शन पर गहरी नाराजगी जताई है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि भारत ने सीरीज में अभी तक जिस तरह से प्रदर्शन किया है, उससे साफ है कि मेहमान टीम इंग्लैंड देश में पूरी तैयारी के साथ आया है, लेकिन दूसरी ओर हमारी भारतीय टीम अति आत्मविश्वासी थी। भारत इस महत्वपूर्ण सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार नहीं था।

वेंगसरकर ने कहा कि जब हमारी टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी तब उन्होंने सीरीज से पहले केवल एक अभ्यास मैच खेला था जबकि इंग्लैंड टीम ने यहां तीन अभ्यास मैच खेले। ऑस्ट्रेलिया में भी इसी तरह भारतीय टीम की तैयारी पूरी नहीं थी।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड