फोटो गैलरी

Hindi Newsचैंपियंस लीग खिताब हमारा लक्ष्यः गंभीर

चैंपियंस लीग खिताब हमारा लक्ष्यः गंभीर

आईपीएल सात की विजेता और खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि उनका लक्ष्य केवल चैंपियंस लीग ट्वंटी 20 का खिताब जीतना है और इससे कम कुछ भी...

चैंपियंस लीग खिताब हमारा लक्ष्यः गंभीर
एजेंसीMon, 15 Sep 2014 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल सात की विजेता और खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा है कि उनका लक्ष्य केवल चैंपियंस लीग ट्वंटी 20 का खिताब जीतना है और इससे कम कुछ भी नहीं।

आक्रामक बल्लेबाज गंभीर ने ग्रुप ए में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बुधवार को होने वाले केकेआर के पहले मैच से पूर्व कहा कि हम चैंपियंस लीग को लेकर उत्साहित हैं। हम दो बार आईपीएल के विजेता रहे हैं और इसी बात से हमारा भरोसा खिताब जीतने को लेकर और बढ़ा है।

केकेआर के कप्तान ने कहा कि हमने चैंपियंस लीग में इससे पहले बेहतर प्रदर्शन नहीं किया है और इसलिए इस बार हमारा लक्ष्य अच्छा खेलना और खिताब तक पहुंचना है। हम अपना पूरा ध्यान इसी पर लगा रहे हैं। कोलकाता ने शनिवार को अपने पहले अभ्यास सत्र में भी भाग लिया।

गंभीर ने कहा कि चैंपियंस लीग टूर्नामेंट आईपीएल से काफी अलग है क्योंकि यदि आप शुरुआती मैच हारे तो आपके पास वापसी करने का कोई मौका नहीं होता है। इसलिए जरूरी है कि हमारी टीम शुरुआत से बढ़त बनाकर खेले। हर मैच को अहम बताते हुए बल्लेबाज ने कहा कि हम हर चुनौती के लिए तैयार हैं। हम किसी एक टीम को अपने लिए चुनौती नहीं मान रहे हैं बल्कि हमारे लिए प्रत्येक टीम के खिलाफ खेलना और जीतना अहम है। हमें बिल्कुल सटीक प्रदर्शन करना होगा और शुरुआत से ही बढ़त बनाकर चलना होगा। आप किसी चीज के सही होने तक के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं।

केकेआर में शाकिब अल हसन और मोर्न मोर्कल की अनुपस्थिति को लेकर कप्तान ने कहा कि हमारे लिए ये दोनों अहम खिलाड़ी हैं और उनकी कमी जरूर महसूस होगी। लेकिन उनकी अनुपस्थिति में अन्य खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का मौका होगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें