गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 06:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
आईसीसी ने टोनी ग्रेग के निधन पर शोक जताया
सिडनी, एजेंसी First Published:29-12-12 03:05 PM
Image Loading

आईसीसी ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और मशहूर कमेंटेटर टोनी ग्रेग के निधन पर शोक जताया है। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने कहा कि यह क्रिकेट जगत के लिये बड़ी बुरी खबर है। आईसीसी उनके परिवार खासकर उनकी पत्नी विवियन को सांत्वना देता है।
    
उन्होंने कहा कि टोनी ने सत्तर के दशक में आधुनिक क्रिकेट की दशा और दिशा तय करने में अहम भूमिका निभाई। कमेंटेटर के रूप में खेल की बारीक जानकारी और अनुभव से उन्होंने क्रिकेटप्रेमियों का मनोरंजन किया।
   
उन्होंने कहा कि क्रिकेटरों, प्रशासकों और दुनिया भर के दर्शकों को उनकी कमी खलेगी। रिचर्डसन ने उन्हें अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौलाओं में से एक बताया। उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में उनके रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौलाओं में से एक थे। उनका गेंदबाजी औसत 32 और बल्लेबाजी औसत 40 से ऊपर था।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड