फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्व कप 2015 की तैयारियों से खुश हैं रिचर्डसन

विश्व कप 2015 की तैयारियों से खुश हैं रिचर्डसन

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने अगले साल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले विश्व कप की तैयारियों पर संतोष जताया है। उन्हें मेलबर्न और वेलिंगटन में 25 से 27 अगस्त तक तैयारियों की...

विश्व कप 2015 की तैयारियों से खुश हैं रिचर्डसन
एजेंसीThu, 28 Aug 2014 09:09 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने अगले साल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले विश्व कप की तैयारियों पर संतोष जताया है। उन्हें मेलबर्न और वेलिंगटन में 25 से 27 अगस्त तक तैयारियों की विस्तत जानकारी दी गई। इसके अलावा उन्होंने 14 स्टेडियमों में सुविधाओं का जायजा भी लिया। 
    
तीन दिन की बैठकों में रिचर्डसन को मैचों के दिन और उससे इतर वेन्यू ऑपरेशंस, इवेंट मैनेजमेंट, सुरक्षा, टिकट और मार्केटिंग, आतिथ्य, निर्माण कार्य, मेजबान शहरों की तैयारियों, मीडिया और प्रसारण कार्य और जनसंपर्क संबंधी पहलुओं की जानकारी दी गई।
    
रिचर्डसन ने वेलिंगटन में विश्व कप बोर्ड बैठक में भी भाग लिया जिसमें विश्व कप के मुख्य कार्यकारी जॉन हार्नडेन, न्यूजीलैंड विश्व कप के प्रमुख, थेरेसे वॉल्श, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष, वेली एडवडर्स, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के सदस्य, ग्रेग बार्कले और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने भी भाग लिया।
    
बैठकों के बाद रिचर्डसन ने कहा, इन बैठकों में मिली जानकारियों से मेरा विश्वास बढ़ा है कि यह विश्व कप यादगार रहेगा। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के क्रिकेटप्रेमियों को बेहतरीन क्रिकेट की सौगात मिलने जा रही है।
    
विश्व कप का आगाज 14 फरवरी को न्यूजीलैंड और श्रीलंका के मैच से होगा जबकि फाइनल 29 मार्च को खेला जायेगा। इस दौरान 14 शहरों में 29 मैच खेले जायेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें