फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं जल्द ही भारतीय टीम के लिये खेलूंगा: इरफान

मैं जल्द ही भारतीय टीम के लिये खेलूंगा: इरफान

भारतीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज इरफान पठान को विश्वास है कि वह जल्द ही राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे और इसके लिये वह रणजी ट्राफी मैचों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस आलराउंडर ने पत्रकारों से...

मैं जल्द ही भारतीय टीम के लिये खेलूंगा: इरफान
एजेंसीFri, 29 Aug 2014 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज इरफान पठान को विश्वास है कि वह जल्द ही राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे और इसके लिये वह रणजी ट्राफी मैचों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इस आलराउंडर ने पत्रकारों से कहा, इरफान जल्द वापसी करेगा। इसके लिये मेरा ध्यान आगामी रणजी ट्राफी मैचों पर है। मैं सभी रणजी ट्राफी मैचों में खेलूंगा और यदि आप चार दिवसीय क्रिकेट खेलते हो तो फिर एकदिवसीय क्रिकेट खेलना आसान हो जाता है।

दो साल पहले श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी वनडे मैच खेलने वाले इरफान ने कहा, विश्व कप से पहले या बाद में मुझे पूरा विश्वास है कि मैं जल्द ही भारतीय टीम की तरफ से खेलूंगा। बड़ौदा की तरफ से रणजी मैच खेलने वाले इस क्रिकेटर ने कहा, मैं रणजी ट्राफी मैचों को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं गेंदबाजी और बल्लेबाजी में योगदान देना चाहूगा। मैंने पिछले कई वर्षों में जो अनुभव हासिल किया है उसका मुझे फायदा मिलेगा। मैं वापसी के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा।

भारतीय टीम के इंग्लैंड में हाल के लचर के प्रदर्शन के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, उसके बारे में टिप्पणी करना सही नहीं होगा, लेकिन पिछले वनडे मैच में प्रदर्शन देखकर मुझे उम्मीद है कि टीम इस तरह का प्रदर्शन जारी रखेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें