फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉथम के साथ ड्रिंक्स लेने नाव पर गया था : फ्लिंटॉफ

बॉथम के साथ ड्रिंक्स लेने नाव पर गया था : फ्लिंटॉफ

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने खुलासा किया है कि 2007 विश्व कप के दौरान वह पूर्व क्रिकेटर इयान बॉथम के साथ ड्रिंक्स का मजा लेने के लिये देर रात नाव पर गए थे जिसे लेकर काफी विवाद पैदा...

बॉथम के साथ ड्रिंक्स लेने नाव पर गया था : फ्लिंटॉफ
एजेंसीFri, 12 Sep 2014 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने खुलासा किया है कि 2007 विश्व कप के दौरान वह पूर्व क्रिकेटर इयान बॉथम के साथ ड्रिंक्स का मजा लेने के लिये देर रात नाव पर गए थे जिसे लेकर काफी विवाद पैदा हो गया था।
   
इंग्लैंड के तत्कालीन कोच डंकन फ्लेचर ने फ्लिंटॉफ पर जुर्माना और एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया था जब वह वेस्टइंडीज में समुद्र के किनारे नशे की हालत में पाये गए थे। आईटीवी द्वारा प्रसारित इंटरव्यू में फ्लिंटॉफ ने कहा कि वह सिर्फ पूर्व स्टार इयान बॉथम के साथ देर रात ड्रिंक्स का लुत्फ उठाना चाहते थे।
    
उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि समुद्र के किनारे ये नावें होंगी और मुझे यह भी पता था कि बॉथम एक नाव पर हैं। मैंने सोचा कि देर रात उनके साथ ड्रिंक्स ली जाये।
    
उन्होंने कहा कि मैं तैरना नहीं जानता था लिहाजा मुझे लगा कि यह खतरनाक हो सकता है तो मैं छोटी नाव (कयाक) तलाशने लगा। मुझे चप्पू नहीं मिले तो मैंने यह नाव पानी में उतार दी। अगली सुबह मैं उठा तो भीगा हुआ और अपने बिस्तर पर था। मेरे दरवाजे पर दस्तक हुई तो मुझे लगा कि कमरा साफ करने वाली आई है लेकिन वह कोच थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें