फोटो गैलरी

Hindi Newsखुश हूं कि आईपीएल में नहीं चुना गया: एलेक्स हेल्स

खुश हूं कि आईपीएल में नहीं चुना गया: एलेक्स हेल्स

इंग्लैंड वनडे टीम में पहली बार चुने गए बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का मानना है कि पिछले सत्र में आईपीएल में नहीं चुने जाने से उसे बेहतर खिलाड़ी के रूप में उभरने में मदद मिली। नाटिंघमशर ने उसे 2013 में...

खुश हूं कि आईपीएल में नहीं चुना गया: एलेक्स हेल्स
एजेंसीWed, 20 Aug 2014 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड वनडे टीम में पहली बार चुने गए बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का मानना है कि पिछले सत्र में आईपीएल में नहीं चुने जाने से उसे बेहतर खिलाड़ी के रूप में उभरने में मदद मिली। नाटिंघमशर ने उसे 2013 में आईपीएल खेलने की अनुमति नहीं दी थी और पिछले सत्र में किसी टीम ने उसे नहीं चुना।
    
हेल्स ने डेली टेलीग्राफ को दिये इंटरव्यू में कहा कि यदि मैं आईपीएल के लिये चुना जाता तो कौन जानता है कि हम अभी बात भी कर रहे होते या नहीं। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि आईपीएल के दरवाजे मेरे लिये बंद हो गए, जिससे मुझे चार दिवसीय क्रिकेट पर मेहनत करने का मौका मिला। यदि मैं भारत जाता, तो तकनीक पर या बड़ी पारियां खेलने पर मेहनत किये बिना सिर्फ टी20 खेलता।
     
हेल्स ने कहा कि इंग्लैंड के लिये टेस्ट क्रिकेट खेलना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि बिग बैश के बाद मुझे काफी समय मिला, जिसमें चार दिवसीय क्रिकेट की तैयारी की और मेरी रनों की भूख फिर जाग गई। मैने तकनीक पर काफी मेहनत की और खुशी है कि इसका फल मिला।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें