फोटो गैलरी

Hindi Newsगेल ने की टालवाज के गेंदबाजों की प्रशंसा

गेल ने की टालवाज के गेंदबाजों की प्रशंसा

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज और जमैका टालवाज के कप्तान क्रिस गेल ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के दूसरे संस्करण में अपनी टीम द्वारा गृह मैदान पर खेले गए तीनों मैच जीतने पर खुशी जताई है। साथ ही...

गेल ने की टालवाज के गेंदबाजों की प्रशंसा
एजेंसीWed, 06 Aug 2014 02:03 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज और जमैका टालवाज के कप्तान क्रिस गेल ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के दूसरे संस्करण में अपनी टीम द्वारा गृह मैदान पर खेले गए तीनों मैच जीतने पर खुशी जताई है। साथ ही उन्होंने अपने टीम के गेंदबाजों और अन्य साथी खिलाडियों के प्रदर्शन की भी सराहना की है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के अनुसार टालवाज ने सीपीएल के इस संस्करण में अपने गृह मैदान पर एंटिगा हॉक्सबिल्स, गयाना अजेजन वॉरियर्स और बाराबाडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ खेले गए तीनों मैचों में जीत हासिल की है।

अपने गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए गेल ने कहा, ''हमने हमने गृह मैदान के सभी मैचों को जीतने की योजना बनाई थी और हम इसमें कामयाब रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम केवल बल्लेबाजी के दम पर मैच नहीं जीत रहे, बल्कि हमारे गेंदबाजों ने भी हमारे टूर्नामेंट के सफर को आसान बनाने में अहम भूमिका निभाई है।''

पिछले सीपीएल की चैम्पियन टालावाज की टीम फिलहाल त्रिनिदाद एंड टोबैगो रेड स्टील से पीछे दूसरे स्थान पर है। दोनों टीमों ने सात मैचों में से छह जीते हैं। बेहतर रन रेट के आधार पर हालांकि रेड स्टील आगे है। गेल ने हालांकि टीम की बल्लेबाजी पर कुछ चिंता भी जताई और उम्मीद जताई कि आगे इसमें और सुधार आएगा।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें