फोटो गैलरी

Hindi Newsबायकाट, बाथम ने की इंग्लैंड की तारीफ

बायकाट, बाथम ने की इंग्लैंड की तारीफ

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में जीत के साथ श्रृंखला में बराबरी हासिल करने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए पूर्व कप्तानों ज्यौफ्री बायकाट और इयान बाथम ने कहा कि घरेलू टीम खेल के हर विभाग...

बायकाट, बाथम ने की इंग्लैंड की तारीफ
एजेंसीFri, 01 Aug 2014 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में जीत के साथ श्रृंखला में बराबरी हासिल करने के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए पूर्व कप्तानों ज्यौफ्री बायकाट और इयान बाथम ने कहा कि घरेलू टीम खेल के हर विभाग में मेहमान टीम की तुलना में मजबूत नजर आई।
    
द डेली टेलीग्राफ में लिखे अपने कॉलम में बायकाट ने उम्मीद जताई कि इंग्लैंड की टीम बाकी बचे दो मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी। बायकाट ने कहा, अब हम चाहते हैं कि इंग्लैंड साबित करे कि यह तुक्का नहीं है। हम अगले दो मैचों में भी इस तरह का प्रदर्शन और श्रृंखला जीतना चाहते हैं। उन्होंने कहा, इंग्लैंड ने परफेक्ट प्रदर्शन के साथ वापसी की है। तेज गेंदबाज पूरी गर्मियों के दौरान लय में नहीं दिखे, लेकिन अंतत: उन्होंने उर्जा, आक्रामकता के साथ गेंदबाजी की।
    
इंग्लैंड ने कल साउथम्पटन में भारत को 266 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी। दूसरी तरफ बाथम ने कहा कि खराब फार्म से जूझ रहे इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक को फार्म में लौटते हुए देखना काफी अचछा लगा।
    
बाथम ने द मिरर में लिखा, लाडर्स में इंग्लैंड टीम के सबसे खराब प्रदर्शन में से एक देखने के बाद हाल के समय के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक देखने को मिला। एजियास बाउल में मिली जीत शानदार है। उन्होंने कहा, प्रत्येक दिन, प्रत्येक सत्र में और प्रत्येक विभाग में इंग्लैंड भारत से मजबूत था और मैं उम्मीद करता हूं कि बाकी बची श्रृंखला में भी वे ऐसा ही प्रदर्शन करेंगे। इस जीत से मुझे सबसे अधिक संतोष इस बात से हुआ कि पूरी टीम ने योगदान दिया। नये खिलाडियों ने ही नहीं, बल्कि सीनियर ने भी योगदान दिया।
    

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें