फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीनिवासन ने हमेशा क्रिकेट की समृद्धि के लिए किया काम

श्रीनिवासन ने हमेशा क्रिकेट की समृद्धि के लिए किया काम

भारतीय क्रिकेट कं ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अंतरिम अध्यक्ष शिवलाल यादव ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के पहले चेयरमैन बने एन. श्रीनिवासन ने देश में क्रिकेट और खिलाड़ियों के लिए...

श्रीनिवासन ने हमेशा क्रिकेट की समृद्धि के लिए किया काम
एजेंसीThu, 17 Jul 2014 01:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट कं ट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अंतरिम अध्यक्ष शिवलाल यादव ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के पहले चेयरमैन बने एन. श्रीनिवासन ने देश में क्रिकेट और खिलाड़ियों के लिए जितना काम किया है उतना पहले कभी किसी ने नहीं किया है।
      
आईसीसी में नीतिगत बदलावों के बाद बने पहले चेयरमैन श्रीनिवासन की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्रीनिवासन से पहले किसी भी बीसीसीआई अध्यक्ष ने खिलाड़ियों के विकास और उनकी आर्थिक मजबूती के लिए काम नहीं किया। उन्होंने अपने पद पर रहते हुए वर्तमान ही नहीं बल्कि सेवा निवृत यहां तक की रणजी खिलाड़ियों को भी आर्थिक मदद के लिए काम किया।
    
आईपीएल छह में फिकिसंग और भ्रष्टाचार जैसे मामलों की जांचके मद्देनजर उच्चतम न्यायालय के आदेश पर पद से हटने के लिये मजबूर हुए श्रीनिवासन की जगह फिर शिवलाल यादव को अंतरिम अध्यक्ष बनाया गया था। पूर्व भारतीय और हैदराबाद के ऑफ स्पिनर यादव ने कहा कि श्रीनिवासन की बदौलत ही देश में महिला क्रिकेटरों को भी उनका भुगतान मिला है।
     
बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष ने कहा कि क्रिकेट के विकास को ध्यान में रखकर ही श्रीनिवासन ने काम किया इसलिए महिला क्रिकेटरों को भी उनके बकाया का भुगतान किया गया। मुझे यकीन है कि मीडिया में उनके बारे में जो भी कुछ कहा गया है वह जल्द ही बंद हो जायेगा और वह मुझसे अपना बीसीसीआई अध्यक्ष का पद वापस ले लेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें