रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
शादी के बंधन में बंधे शाकिब
ढाका, एजेंसी First Published:13-12-12 11:42 AM
Image Loading

बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन शादी के बंधन में बंध गए हैं। शाकिब ने बुधवार को ढाका में अमेरिकी कम्पनी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर उम्मे अहमद शिशिर से शादी की।

शादी समारोह को निजी रखा गया और पांच सितारा होटल में रस्म अदा की गई। शादी समारोह से मीडिया को दूर रखा गया। होटल के अंदर मीडियाकर्मियों को नहीं जाने दिया गया। उल्लेखनीय है कि शाकिब और शिशिर पहली बार 2010 में इंग्लैंड में मिले थे। उस समय शाकिब काउंटी क्रिकेट में वोरसेस्टरशॉयर क्लब की ओर से खेल रहे थे।

शिशिर अमेरिका के मिनेसोटा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। वह मूल रूप से दक्षिणी ढाका के एक छोटे से शहर नारायणगंज की हैं।

 

 
 
 
 
टिप्पणियाँ