गुरुवार, 02 अप्रैल, 2015 | 12:03 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरबीआई को वित्तीय समावेश के लिए 20 साल का खाका तैयार करने को कहा।जनधन खातों में 14,000 करोड़ रुपये तक की रकम जमा की गई: मोदी।
बीपीएल में खिलाड़ियों को खेलने से रोक सकता है पाक
कराची, एजेंसी First Published:01-01-13 01:33 PM
Image Loading

बांग्लादेश के पाकिस्तान दौरे पर आने से इंकार करने से नाराज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने संकेत दिये कि वह अपने खिलाड़ियों को बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलने के लिये रिलीज नहीं करेगा।

पीसीबी ने जारी बयान में कहा कि बांग्लादेश का अपनी टीम पाकिस्तान भेजने से इंकार करने से दोनों बोर्ड के संबंधों पर असर पड़ेगा। बयान में कहा कि अपने खिलाड़ियों को बीपीएल के 2013 के सत्र में खेलने की छूट देने से पहले हमें उनके कार्यक्रम पर गौर करना होगा।

पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अनुमति देने को बांग्लादेश के पाकिस्तान दौरे से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ ने इससे पहले बांग्लादेश की टीम के पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाने की बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन की घोषणा पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

उन्होंने कहा कि यदि वे नहीं आना चाहते हैं तो यह उनका फैसला है। हम उनके साथ जबर्दस्ती नहीं कर सकते। अब उनकी अपनी साख ही दांव पर लगी है। यदि वे द्विपक्षीय रिश्तों का सम्मान नहीं करना चाहते हैं तो हम भी ऐसा ही रवैया अपनाएंगे।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें