फोटो गैलरी

Hindi Newsबीसीसीआई ने विंडीज क्रिकेट बोर्ड को नया अल्टीमेटम भेजा

बीसीसीआई ने विंडीज क्रिकेट बोर्ड को नया अल्टीमेटम भेजा

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के प्रति कोई नरमी नहीं दिखाते हुए बीसीसीआई ने उसे पिछले साल कैरेबियाई टीम के भारत दौरा बीच में छोड़ने से हुए 41.97 मिलियन डालर के नुकसान की क्षतिपूर्ति के लिये फिर अल्टीमेटम...

बीसीसीआई ने विंडीज क्रिकेट बोर्ड को नया अल्टीमेटम भेजा
एजेंसीSat, 24 Jan 2015 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के प्रति कोई नरमी नहीं दिखाते हुए बीसीसीआई ने उसे पिछले साल कैरेबियाई टीम के भारत दौरा बीच में छोड़ने से हुए 41.97 मिलियन डालर के नुकसान की क्षतिपूर्ति के लिये फिर अल्टीमेटम भेजा है।
     
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष डेव कैमरन और अंतर सरकारी कैरेबियाई समुदाय (कैरीकोम) के महासचिव इरविन लारोक को भेजे नये पत्र में बीसीसीआई ने क्षतिपूर्ति के जल्दी भुगतान की मांग की है।
   
ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार भारतीय बोर्ड ने कैरेबियाई बोर्ड द्वारा पत्र का जवाब एक सप्ताह के भीतर नहीं दिये जाने की दशा में कानूनी कार्रवाई की भी धमकी दी है।
    
बोर्ड सचिव संजय पटेल ने 20 जनवरी को लिखे पत्र में कहा, जब मामले में कैरीकोम ने दखल दिया और बोर्ड से 40 दिन की मोहलत और मांगी तो बोर्ड ने इस उम्मीद में ऐसा किया कि इससे आपसी सहमति से कोई हल निकल आयेगा।
    
उन्होंने कहा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इस मामले में कोई ऐसा समाधान नहीं निकल सका जो बीसीसीआई को स्वीकार्य हो जबकि 40 दिन की मोहलत भी बीत चुकी है। वेस्टइंडीज टीम ने अपने बोर्ड के साथ भुगतान विवाद के कारण भारत दौरा बीच में ही छोड़ दिया था जिससे ऐन मौके पर भारत को श्रीलंका के साथ सीरीज का आयोजन करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें