फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे जॉनसन

भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे जॉनसन

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ छह जनवरी से यहां शुरू हो रहा चौथा और आखिरी क्रिकेट टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान...

भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे जॉनसन
एजेंसीSun, 04 Jan 2015 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ छह जनवरी से यहां शुरू हो रहा चौथा और आखिरी क्रिकेट टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा कि मिशेल जॉनसन हैमस्ट्रिंग चोट के कारण भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट नहीं खेल सकेंगे। उन्हें पिछले सप्ताह मेलबर्न में तीसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी।

जॉनसन ने कल अभ्यास नहीं किया। टीम फिजियोथेरेपिस्ट एलेक्स कंटूरीस ने इसकी पुष्टि की कि वह चोट से उबर नहीं सके हैं और चौथा टेस्ट नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने कहा कि वह भारत और इंग्लैंड के खिलाफ 16 जनवरी से होने वाली वनडे सीरीज खेलेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के कोच डेरेन लीमैन ने कहा कि वह जॉनसन की फिटनेस को लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। उन्होंने कहा कि मिशेल हमारी रणनीति का अहम हिस्सा है। हम चाहते हैं कि वह पूरी तरह फिट रहे लिहाजा हम उसे लेकर कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते।

इस बीच हरफनमौला शेन वाटसन भी पेट की गड़बड़ के कारण आज अभ्यास सत्र जल्दी छोड़कर चले गए लेकिन कल अभ्यास करेंगे और चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें