फोटो गैलरी

Hindi Newsऑस्ट्रेलिया के फरहार्ट होंगे भारत के नए फिजियो

ऑस्ट्रेलिया के फरहार्ट होंगे भारत के नए फिजियो

ऑस्ट्रेलिया के पैट्रिक फरहार्ट नए फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ने वाले हैं। वह सहायक स्टाफ में जुड़ने वाले तीन नए लोगों में शामिल है जो कम से कम एक साल तक टीम के साथ रहेंगे।...

ऑस्ट्रेलिया के फरहार्ट होंगे भारत के नए फिजियो
एजेंसीFri, 24 Jul 2015 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पैट्रिक फरहार्ट नए फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ने वाले हैं। वह सहायक स्टाफ में जुड़ने वाले तीन नए लोगों में शामिल है जो कम से कम एक साल तक टीम के साथ रहेंगे। फरहार्ट श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ जुड़ेंगे।
     
ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के अनुसार लगभग तीन दशक का पेशेवर अनुभव रखने वाले फरहार्ट को नितिन पटेल की जगह नियुक्त किया गया है जिन्होंने हाल में निजी कारणों से इस्तीफा दे दिया था।
     
फरहार्ट के अलावा शंकर बासु और अरूण कनाडे को भी सहयोगी स्टाफ में शामिल किया गया है। बासु को अनुकूलन विशेषज्ञ जबकि अरूण को मालिशिये के रूप में टीम के साथ जोड़ा गया है।
     
इन तीनों को एक साल का अनुबंध दिया गया है। अरूण ने इस महीने की शुरुआत में जिंबाब्वे दौरे के दौरान जिम्मेदारी संभाल ली थी। फरहार्ट और बासु 12 अगस्त से श्रीलंका के खिलाफ शुरू हो रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान अपना पद संभालेंगे।
     
फरहार्ट आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियन्स से जुड़े हैं जबकि बासु रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ट्रेनर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें