रविवार, 03 मई, 2015 | 21:22 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
रांचीः डोरंडा कॉलेज के समीप एक वैगनार वैन से टकराई, दो की हालत गंभीर।यूपी: फरेंदा विधानसभा उपचुनाव में सपा की जीत
हसी आखिरी बार टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर
दुबई, एजेंसी First Published:07-01-13 04:00 PM
Image Loading

हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइक हसी करियर के अंत में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर रहे।

हसी 2008 में बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर रहे थे। वह 900 अंक से अधिक पाने वाले डॉन ब्रैडमैन, रिकी पोंटिंग, मैथ्यू हेडन, डग वाल्टर्स, नील हार्वे के बाद छठे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रहे।

उन्होंने यह कारनामा 2007-08 में भारत के खिलाफ सिडनी में दूसरे टेस्ट में 41 और नाबाद 145 रन बनाकर किया था। उन्होंने 2008 में करियर की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग हासिल करते हुए 921 अंक बनाये।

दक्षिण अफ्रीका के फिलांडर टेस्ट गेंदबाजों की सूची में नंबर वन पर काबिज हमवतन डेल स्टेन के करीब पहुंच गए हैं। फिलांडर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में सात विकेट चटकाकर मैन आफ द मैच का पुरस्कार जीता। अब उनके और स्टेन के बीच सिर्फ 17 रेटिंग अंक का अंतर है।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingबेंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी चेन्नई
चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 8 में सोमवार को जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का सामना करने के लिये उतरेगा तो उसकी निगाहें फिर से जीत की राह पर लौटकर शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत करने पर होंगी जबकि विराट कोहली की टीम जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी।