रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:39 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
हसी आखिरी बार टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर
दुबई, एजेंसी First Published:07-01-13 04:00 PM
Image Loading

हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइक हसी करियर के अंत में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर रहे।

हसी 2008 में बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर रहे थे। वह 900 अंक से अधिक पाने वाले डॉन ब्रैडमैन, रिकी पोंटिंग, मैथ्यू हेडन, डग वाल्टर्स, नील हार्वे के बाद छठे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रहे।

उन्होंने यह कारनामा 2007-08 में भारत के खिलाफ सिडनी में दूसरे टेस्ट में 41 और नाबाद 145 रन बनाकर किया था। उन्होंने 2008 में करियर की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग हासिल करते हुए 921 अंक बनाये।

दक्षिण अफ्रीका के फिलांडर टेस्ट गेंदबाजों की सूची में नंबर वन पर काबिज हमवतन डेल स्टेन के करीब पहुंच गए हैं। फिलांडर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में सात विकेट चटकाकर मैन आफ द मैच का पुरस्कार जीता। अब उनके और स्टेन के बीच सिर्फ 17 रेटिंग अंक का अंतर है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ