बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 21:42 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    केजरीवाल सरकार ने बीआरटी कॉरिडोर को समाप्त करने की घोषणा की रामेश्वरम पहुंचा कलाम का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग जुटे याकूब को कल दी जाएगी फांसी, कसाब को फांसी देने वाला बाबू जल्लाद याकूब को सूली पर चढ़ाएगा! बिहार में राजद के चुनाव प्रचार के लिए ‘तहलका’ और ‘हसीना नंबर वन’ तैयार! महाराष्ट्र के राज्यपाल ने मेमन की दया याचिका खारिज की पहली तिमाही में आयकर विभाग ने निपटाए 65 फीसदी आवेदन मारा गया तालिबान प्रमुख और कुख्यात आतंकी मुल्ला उमर मेमन के वकील ने बचाव में कहीं ये बातें  सितंबर में सैन फ्रांसिस्को का दौरा कर सकते हैं पीएम मोदी कश्मीर के अनंतनाग में ग्रेनेड हमला, तीन जवान समेत 5 लोग घायल
हसी आखिरी बार टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर
दुबई, एजेंसी First Published:07-01-2013 04:00:16 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइक हसी करियर के अंत में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर रहे।

हसी 2008 में बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर रहे थे। वह 900 अंक से अधिक पाने वाले डॉन ब्रैडमैन, रिकी पोंटिंग, मैथ्यू हेडन, डग वाल्टर्स, नील हार्वे के बाद छठे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रहे।

उन्होंने यह कारनामा 2007-08 में भारत के खिलाफ सिडनी में दूसरे टेस्ट में 41 और नाबाद 145 रन बनाकर किया था। उन्होंने 2008 में करियर की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग हासिल करते हुए 921 अंक बनाये।

दक्षिण अफ्रीका के फिलांडर टेस्ट गेंदबाजों की सूची में नंबर वन पर काबिज हमवतन डेल स्टेन के करीब पहुंच गए हैं। फिलांडर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में सात विकेट चटकाकर मैन आफ द मैच का पुरस्कार जीता। अब उनके और स्टेन के बीच सिर्फ 17 रेटिंग अंक का अंतर है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड