रविवार, 21 सितम्बर, 2014 | 01:29 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सीट बंटवारे के मुद्दे पर कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन में तनातनी सुषमा स्वराज की बहन को हरियाणा से मिला टिकट साइकिल के आगे लगानी होगी हेडलाइट, हेलमेट होगा अनिवार्य शिवसेना और भाजपा में गठबंधन पर गतिरोध कायम सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा
 
हसी आखिरी बार टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर
दुबई, एजेंसी
First Published:07-01-13 04:00 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइक हसी करियर के अंत में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर रहे।

हसी 2008 में बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर रहे थे। वह 900 अंक से अधिक पाने वाले डॉन ब्रैडमैन, रिकी पोंटिंग, मैथ्यू हेडन, डग वाल्टर्स, नील हार्वे के बाद छठे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रहे।

उन्होंने यह कारनामा 2007-08 में भारत के खिलाफ सिडनी में दूसरे टेस्ट में 41 और नाबाद 145 रन बनाकर किया था। उन्होंने 2008 में करियर की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग हासिल करते हुए 921 अंक बनाये।

दक्षिण अफ्रीका के फिलांडर टेस्ट गेंदबाजों की सूची में नंबर वन पर काबिज हमवतन डेल स्टेन के करीब पहुंच गए हैं। फिलांडर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में सात विकेट चटकाकर मैन आफ द मैच का पुरस्कार जीता। अब उनके और स्टेन के बीच सिर्फ 17 रेटिंग अंक का अंतर है।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°