गुरुवार, 28 मई, 2015 | 13:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: जयपुर पहुंचे बैंसला, बोले आरक्षण लिए बिना नहीं हटेंगे  कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी पतंजलि फूड पार्क संघर्ष में एक मरा, रामदेव के भाई गिरफ्तार मूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच  फैशन के फेर में टेढ़ी हो गई लड़कियों की कमर  बेटे के लिए दूल्हा तलाश रही मां को मिले 150 रिश्ते बिहार में पढ़ने के लिए घर से भागीं दो लड़कियां
हसी आखिरी बार टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर
दुबई, एजेंसी First Published:07-01-13 04:00 PM
Image Loading

हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइक हसी करियर के अंत में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में 11वें स्थान पर रहे।

हसी 2008 में बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर रहे थे। वह 900 अंक से अधिक पाने वाले डॉन ब्रैडमैन, रिकी पोंटिंग, मैथ्यू हेडन, डग वाल्टर्स, नील हार्वे के बाद छठे आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रहे।

उन्होंने यह कारनामा 2007-08 में भारत के खिलाफ सिडनी में दूसरे टेस्ट में 41 और नाबाद 145 रन बनाकर किया था। उन्होंने 2008 में करियर की सर्वश्रेष्ठ रेटिंग हासिल करते हुए 921 अंक बनाये।

दक्षिण अफ्रीका के फिलांडर टेस्ट गेंदबाजों की सूची में नंबर वन पर काबिज हमवतन डेल स्टेन के करीब पहुंच गए हैं। फिलांडर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में सात विकेट चटकाकर मैन आफ द मैच का पुरस्कार जीता। अब उनके और स्टेन के बीच सिर्फ 17 रेटिंग अंक का अंतर है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड