फोटो गैलरी

Hindi Newsएशेज के बाद संन्यास लेंगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रोजर्स

एशेज के बाद संन्यास लेंगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रोजर्स

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ने मंगलवार को एशेज सीरीज का आखिरी टेस्ट खेलने के बाद अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने पुष्टि कर दी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट...

एशेज के बाद संन्यास लेंगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रोजर्स
एजेंसीWed, 19 Aug 2015 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ने मंगलवार को एशेज सीरीज का आखिरी टेस्ट खेलने के बाद अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर को अलविदा कहने पुष्टि कर दी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट पर रोजर्स ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए मैंने कुछ शानदार वर्ष गुजारे और खेलने का आनंद उठाया और कुछ विशेष क्षणों का भागादार बना। लेकिन सभी चीजों का अंत होता है। संन्यास को लेकर आप कभी भी 100 फीसदी निश्चित नहीं होते, लेकिन मुझे ऐसा लग रहा है कि यह मेरा आखिरी मैच है।

रोजर्स का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ नए बदलाव करने का समय आ गया है और टेस्ट टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल किए जाने की जरूरत है।

रोजर्स ने कहा कि मैं क्रिकेट को अलविदा कहते हुए खुशी महसूस कर रहा हूं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में नए बदलावों टीम में कुछ नए चेहरों को शामिल करने का समय आ चुका है। आने वाला समय चुनौतीपूर्ण है, खासकर नए खिलाड़ियों के लिए लेकिन यह खेल का हिस्सा है।

इंग्लैंड के हाथों गंवा चुके मौजूदा एशेज सीरीज में रोजर्स ऑस्ट्रेलिया के कुछ बेहद सफल बल्लेबाजों में से हैं और अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट बल्लेबाज रैंकिंग में करियर के सर्वश्रेष्ठ नौवें पायदान पर हैं।

रोजर्स ने 2008 से 2015 के बीच 24 टेस्ट मैच खेले और 1,972 रन बनाए, जिसमें पांच शतक और 14 अर्धशतक शामिल है। टेस्ट क्रिकेट में उनका सर्वोच्च स्कोर 173 रन है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें