फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट कोहली को टेस्ट कप्तान नियुक्त करना चाहिए: अजहर

विराट कोहली को टेस्ट कप्तान नियुक्त करना चाहिए: अजहर

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कहा कि भारत की हाल में इंग्लैंड में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई को युवा विराट कोहली को टेस्ट कप्तान नियुक्त करने पर...

विराट कोहली को टेस्ट कप्तान नियुक्त करना चाहिए: अजहर
एजेंसीThu, 02 Oct 2014 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कहा कि भारत की हाल में इंग्लैंड में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बीसीसीआई को युवा विराट कोहली को टेस्ट कप्तान नियुक्त करने पर विचार करना चाहिए।

अपने जमाने के धाकड बल्लेबाज अजहर ने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की आलोचना करते हुए कहा, आप बतौर कप्तान बने नहीं रह सकते। अगर आप प्रदर्शन करोगे, तभी आप लंबे समय तक बने रहोगे। अगर आप प्रदर्शन नहीं कर पाते तो आप टीम में बने नहीं रह सकते और आप खत्म हो जाआगे, यह इतनी सरल बात है। बीसीसीआई को कुछ कार्रवाई करनी चाहिए। लेकिन शायद एक अलग कप्तान से मदद मिल सकती है। उन्होंने विजय अमृतराज की चैम्पियंस लीग टेनिस टूर्नामेंट लांच के मौके पर यह बात कही, जिसमें वह चंडीगढ़ फ्रेंचाइजी के सह मालिक हैं।

अजहर ने कहा, आपको बना बनाया कुछ नही मिलता। हमें अच्छा कप्तान तभी मिल सकता है, जब हम मौका दें। अगर आप मौका नहीं दोगे तो आप कैसे जानोगे। अगर मैं चयनकर्ता होता तो मैं विराट कोहली को मौका देता। ठीक है उसने इंग्लैंड में अच्छा नहीं किया, यह एक प्रदर्शन था। अगर आप खिलाडिम्यों पर जिम्मेदारी नहीं डालोगे तो आप कैसे जानोगे कि वे कैसा प्रदर्शन करेंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें