फोटो गैलरी

Hindi NewsIPL-9 दिल्ली की कप्तानी करेंगे डुमिनी, जहीर हुए बाहर

IPL-9 दिल्ली की कप्तानी करेंगे डुमिनी, जहीर हुए बाहर

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान चोट के कारण राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ आईपीएल-9 के मुकाबले में गुरुवार को खेलने नहीं उतरे और उनकी जगह दिल्ली की कप्तानी दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जेपी...

IPL-9 दिल्ली की कप्तानी करेंगे डुमिनी, जहीर हुए बाहर
एजेंसीFri, 06 May 2016 01:57 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान चोट के कारण राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के खिलाफ आईपीएल-9 के मुकाबले में गुरुवार को खेलने नहीं उतरे और उनकी जगह दिल्ली की कप्तानी दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जेपी डुमिनी संभाल रहे हैं।
        
पुणे के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी ने फिरोजशाह कोटला मैदान में टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। घरेलू टीम दिल्ली की कप्तानी तेज गेंदबाज जहीर खान के स्थान पर जेपी डुमिनी करेंगे। ओपनर क्विंटन डी कॉक को उनके पिछले कुछ मैचों के खराब प्रदर्शन के कारण अंतिम एकादश से बाहर किया गया है।
        
साढे आठ करोड़ की कीमत वाले पवन नेगी दो मैचों में बाहर बैठने के बाद वापस अंतिम एकादश में लौट आये हैं। दिल्ली टीम में इस मैच के लिए कार्लोस ब्रैथवेट, जयंत यादव और इमरान ताहिर को भी शामिल किया गया है जबकि पुणे में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा और जॉर्ज बैली को जगह दी गयी है। ख्वाजा इस मैच से आईपीएल में पदार्पण करेंगे।

टीमें इस प्रकार हैं:
दिल्ली डेयरडेविल्स: जेपी डुमिनी (कप्तान), सैम बिलिंग्स, ऋषभ पंत, संजू सैमसन (विकेटकीपर), करुण नायर, पवन नेगी, कार्लोस ब्रैथवेट, अमित मिश्रा, जयंत यादव, मोहम्मद शमी और इमरान ताहिर।

पुणे: अजिंक्या रहाणे, सौरभ तिवारी, उस्मान ख्वाजा, जॉर्ज बैली, महेन्द्र सिंह धौनी (कप्तान), तिसारा परेरा, रजत भाटिया, रिवचंद्रन अश्विन, स्कॉट बोलैंड, मुरुगन अश्विन और अशोक डिंडा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें