फोटो गैलरी

Hindi NewsRANJI TROPHY: युवराज, मनन का दोहरा शतक, पंजाब-बड़ौदा मैच ड्रॉ 

RANJI TROPHY: युवराज, मनन का दोहरा शतक, पंजाब-बड़ौदा मैच ड्रॉ 

कप्तान युवराज सिंह (260) और मनन वोहरा (224) के नायाब दोहरे शतकों की बदौलत पंजाब ने फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में हुए रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मैच में बड़ौदा के साथ मैच ड्रॉ करा लिया और तीन अहम अंक भी ले...

RANJI TROPHY: युवराज, मनन का दोहरा शतक, पंजाब-बड़ौदा मैच ड्रॉ 
एजेंसीMon, 31 Oct 2016 09:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कप्तान युवराज सिंह (260) और मनन वोहरा (224) के नायाब दोहरे शतकों की बदौलत पंजाब ने फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में हुए रणजी ट्रॉफी ग्रुप-ए मैच में बड़ौदा के साथ मैच ड्रॉ करा लिया और तीन अहम अंक भी ले लिए।

कप्तान दीपक हुड्डा (293) की बदौलत पहली पारी में 529 रनों का विशाल स्कोर खड़ा करने वाली बड़ौदा को ठोस जवाब देते हुए पंजाब ने युवराज और मनन की बदौलत 670 बना दिए।

पंजाब के लिए पहली पारी में संदीप शर्मा ने सर्वाधिक चार विकेट हासिल किए, वहीं बड़ौदा के लिए स्वप्निल सिंह ने भी पंजाब के चार विकेट चटकाए।

दो विकेट पर 452 रन से आगे खेलने उतरी पंजाब के दोनों नाबाद शतकवीरों युवराज और मनन ने पिछले दिन की साझेदारी को उसी अंदाज में आगे बढ़ाना शुरू किया।

युवराज और मनन ने तीसरे विकेट के लिए 343 रनों की साझेदारी की। मनन के जाने के बाद युवराज ने गुरकीरत सिंह (55) के साथ चौथे विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को पहली पारी के आधार पर बढ़त दिला दी।

युवराज ने 370 गेदों की अपनी पारी में 26 चौके और चार छक्के जड़े। मैच के अंतिम दिन रविवार का खेल समाप्त होने तक बड़ौदा ने दूसरी पारी में बिना विकेट गंवाए 37 रन बना लिए थे, हालांकि बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद वे इस मैच से सिर्फ एक अंक ले पाए।

वहीं पंजाब ने इस मैच से तीन अंक हासिल किए और ग्रुप-ए की अंकतालिका में एक स्थान के लाभ के साथ पांचवें पायदान पर पहुंच गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें