फोटो गैलरी

Hindi Newsइस दिलचस्प अंदाज में भेजा जा रहा युवराज और हेजल की शादी का INVITATION

इस दिलचस्प अंदाज में भेजा जा रहा युवराज और हेजल की शादी का INVITATION

30 नवंबर को युवराज और हेजल की शादी होने वाली है। इस जोड़ी की शादी काफी दिनों से चर्चा में है। इनकी शादी का आयोजन काफी धूमधाम से किया जा रहा है।  शादी के आयोजन के लिए रोचक अंदाज में तैयारियां...

इस दिलचस्प अंदाज में भेजा जा रहा युवराज और हेजल की शादी का INVITATION
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Nov 2016 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

30 नवंबर को युवराज और हेजल की शादी होने वाली है। इस जोड़ी की शादी काफी दिनों से चर्चा में है। इनकी शादी का आयोजन काफी धूमधाम से किया जा रहा है। 

शादी के आयोजन के लिए रोचक अंदाज में तैयारियां की जा रही हैं। इनकी शादी का कार्ड तक काफी अलग तरीके से तैयार किया है। शादी के कार्ड को कार्टून और इलस्ट्रेशन के रूप में डिजाइन किया गया है। साथ ही उनकी शादी को एक थीम भी दिया गया है। क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी का थीम है 'युवराज-हेजल प्रीमियर लीग'।

अब युवराज अपने मेहमानों को शादी का कार्ड भी बड़े दिलचस्प अंदाज में भेज रहे हैं। युवराज और हेजल की शादी का कार्ड मिठाई और ड्राई फ्रूट्स के खूबसूरत डब्बों के साथ भेजा जा रहा है। मिठाईयां दिल्ली के एक बेकरी से बनवाई गई हैं। ड्राई फ्रूट्स को बड़े खूबसूरत डब्बों में पैक किया गया है।

मिठाई के साथ हेजल और युवराज के नाम का पहला अक्षर गोल्डन रंग में लिखा हुआ है। 

युवराज और हेजल की शादी का कार्ड पहले ही सोशल साइट्स पर काफी ट्रेंड कर रहा है। युवराज और हेजल के फैन्स उनकी शादी से जुड़ी हर बात जानने को बेताब हैं। 

हेजल का दिल जीतने में युवराज को लगे थे 3 साल, ऐसे शुरू हुई love story

फ्लैश बैक: युवराज ने दिवाली के दिन इस शहर में की थी सगाई 

ये विदेशी मंदिर साबित करते हैं कहां-कहां तक फैला था सनातन धर्म​

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें