फोटो गैलरी

Hindi Newsसंन्यास के बारे में सही समय पर सोचूंगा: धौनी

संन्यास के बारे में सही समय पर सोचूंगा: धौनी

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने मंगलवार को कहा कि वह सही समय पर खेल से संन्यास लेने के बारे में सोचेंगे। भारत के आईसीसी विश्व कप से बाहर होने के बाद भी 34 साल के धौनी से उनके...

संन्यास के बारे में सही समय पर सोचूंगा: धौनी
एजेंसीTue, 05 Jan 2016 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने मंगलवार को कहा कि वह सही समय पर खेल से संन्यास लेने के बारे में सोचेंगे।

भारत के आईसीसी विश्व कप से बाहर होने के बाद भी 34 साल के धौनी से उनके संन्यास को लेकर यही सवाल पूछा गया था और उन्होंने ऐसी किसी योजना से इनकार कर दिया था। विराट कोहली को तीनों प्रारूपों में कप्तान बनाने की मांग जोर पकड़ रही है क्योंकि टेस्ट क्रिकेट में उनके आक्रामक रवैये से काफी लोग प्रभावित हैं।

इसके अलावा पिछले एक साल से बल्ले से धौनी का प्रदर्शन भी प्रभावी नहीं रहा है। इस तरह की अटकलें हैं कि वह भारत में होने वाली आईसीसी विश्व टी20 चैम्पियनशिप के बाद फैसला कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम की रवानगी की पूर्व संध्या पर जब धौनी से संन्यास के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो वर्तमान में जीता है और विश्व टी20 चैम्पियनशिप से पहले ध्यान ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। मैं सही समय आने पर इसके बारे में सोचूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें