फोटो गैलरी

Hindi Newsसहवाग बोले, 'मैं गंभीर का बहुत बड़ा समर्थक नहीं लेकिन...'

सहवाग बोले, 'मैं गंभीर का बहुत बड़ा समर्थक नहीं लेकिन...'

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी दो बचे दो टेस्ट के लिए टीम में दो बदलाव किए गए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लेकर है। गंभीर दो साल बाद टेस्ट टीम...

सहवाग बोले, 'मैं गंभीर का बहुत बड़ा समर्थक नहीं लेकिन...'
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Sep 2016 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाकी दो बचे दो टेस्ट के लिए टीम में दो बदलाव किए गए हैं, जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लेकर है। गंभीर दो साल बाद टेस्ट टीम में वापसी कर रहे हैं। गंभीर की वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब हलचल मची हुई है।

टीम इंडिया में दो साल बाद गौतम गंभीर की वापसी को लेकर सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है। इस बीच उनके पूर्व जोड़ीदार वीरेंद्र सहवाग ने भी गंभीर को अलग अंदाज में बधाई दी है। टीम इंडिया में वापसी करने के बाद गंभीर का भी पहला रिऐक्शन सोशल मीडिया के जरिए ही सामने आया।

गंभीर ने ट्वीट किया, 'डेब्युटेंट जैसा एक्साइटमेंट और नौसिखिए जैसा नर्वस हूं मैं।  महत्वाकांक्षाएं लिए मैं आ रहा हूं ईडन।' यह एक संयोग ही है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गंभीर कोलकाता की कमान संभालते हैं और इस तरह से कोलकाता का ईडन गार्डन्स मैदान उनका होम ग्राउंड भी है।

वहीं सहवाग ने ट्वीट किया, 'मैं गौतम गंभीर का बहुत बड़ा समर्थक नहीं हूं लेकिन उम्मीद करता हूं कि वो सौरव गांगुली जैसा कमबैक करेंगे। कम ऑन गौतम गंभीर, खुद को साबित करने का समय आ गया है।'

गंभीर ने अपना आखिरी टेस्ट 2014 में इंग्लैंड दौरे पर खेला था, जिसके बाद से उन्हें टीम में नहीं लिया गया। गंभीर ने इस दौरान घरेलू मैचों में शामदार प्रदर्शन किया और इसी के दम पर टीम इंडिया में वापसी भी की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें