फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत के खिलाफ सीरीज से पहले बोले कुक, मजबूत नहीं लेकिन चुनौती के लिए हैं तैयार

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले बोले कुक, मजबूत नहीं लेकिन चुनौती के लिए हैं तैयार

इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक को यह बात स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि उनकी टीम भारत के मुकाबले मजबूत नहीं है लेकिन उन्हें लगता है कि इसी बात से उनकी टीम पर से दबाव उतर जाएगा और वो पांच...

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले बोले कुक, मजबूत नहीं लेकिन चुनौती के लिए हैं तैयार
एजेंसीSun, 06 Nov 2016 08:49 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक को यह बात स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि उनकी टीम भारत के मुकाबले मजबूत नहीं है लेकिन उन्हें लगता है कि इसी बात से उनकी टीम पर से दबाव उतर जाएगा और वो पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में और ज्यादा प्रतिस्पर्धी होकर खेलेंगे। 
    
इंग्लैंड ने भले ही यहां आने से पहले कमजोर बांग्लादेश से तीन दिन के अंदर टेस्ट मैच गंवा दिया होगा लेकिन वह सकारात्मक रूप से राजकोट में नौ नवंबर से सीरीज की शुरुआत करेगी। दुनिया की नंबर एक टीम भारत ने 2012 में 31 वर्षीय कुक की अगुवाई वाली इंग्लैंड से 1-2 से हारने के बाद एक भी-भी घरेलू सीरीज नहीं गंवायी है। 
    
कुक ने कहा कि यह एक बड़ी चुनौती है। जब भी आप नंबर एक या नंबर दो रैंकिंग वाली टीम से उनकी ही सरजमीं पर खेलते हो तो यह बड़ा मुश्किल होता है क्योंकि ये टीमें अपने हालात में सहज होती हैं। जिन खिलाड़ियों ने उप महाद्वीप में काफी क्रिकेट नहीं खेला है, ये दौरा उनके लिए काफी चुनौती वाला होगा।

भारतीय दौरे पर इंग्लैंड ने पहली बार नेट पर किया जमकर अभ्यास

विराट के B'DAY पर वीरू के TWEETS बना देंगे आपका दिन

EXCLUSIVE: तो इसलिए विराट ने खेलना छोड़ दिया था पुल शॉट...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें