class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जब वॉटसन की चोट का मजाक उड़ाने पर धौनी ने धवन को रोका था और...

VIDEO: जब वॉटसन की चोट का मजाक उड़ाने पर धौनी ने धवन को रोका था और...

1/3VIDEO: जब वॉटसन की चोट का मजाक उड़ाने पर धौनी ने धवन को रोका था और...

धौनी और विराट की कप्तानी में बड़ा अंतर

अपनी कप्तानी के दौरान महेंद्र सिंह धौनी ने ऐसा बहुत कुछ किया है, जो मिसाल बन गया हो। धौनी ऐसे कप्तान रहे हैं, जिन्होंने अपने अग्रेशन से नहीं बल्कि कूलनेस से विरोधी टीम के होश उड़ाए हैं। सोमवार को धौनी के होमटाउन रांची में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ। इस मैच में एक ऐसी घटना हुई, जिसने धौनी कप्तानी की याद ताजा करा दी। 2013 में जब ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे पर आई थी, तो एक वनडे मैच में शिखर धवन और सुरेश रैना ने शेन वॉटसन की चोट का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद धौनी ने जो किया था वो दुनिया भर के कप्तानों के लिए एक मिसाल बन गई थी।

मौजूदा टेस्ट सीरीज में पहले टेस्ट से ही दोनों टीमों के बीच जुबानी जंग शुरू है, खासकर दोनों कप्तानों के बीच। विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच मैदान से बाहर प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी एक अलग तरह की जंग जारी है। रांची टेस्ट के पहले दिन विराट कोहली फील्डिंग के दौरान कंधे पर चोट लगा बैठे। इस चोट के चलते वो करीब डेढ़ दिन के खेल से बाहर रहे।

VIDEO: मैक्सी-स्मिथ ने खेलभावना को पहुंचाई चोट, विराट का उड़ाया मजाक

ICC TEST RANKING: जडेजा बने नंबर-1, पुजारा ने विराट को छोड़ा पीछे

भारतीय टीम जब बल्लेबाजी के लिए आई तो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने विराट की चोट का मजाक उड़ाया। आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या हुआ रांची टेस्ट में...

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:watch what dhoni did when his players mocked an injured shane watson