फोटो गैलरी

Hindi Newsरहाणे को स्वीप करने से रोकना चाहता था और कामयाब भी हुआ: लियोन 

रहाणे को स्वीप करने से रोकना चाहता था और कामयाब भी हुआ: लियोन 

ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने खुलासा किया कि अजिंक्य रहाणे को स्वीप शॉट खेलने से रोककर उन्हें भारतीय कैप्टन को आज यहां चौथे और अंतिम निणार्यक टेस्ट की पहली पारी में आउट करने में मदद...

रहाणे को स्वीप करने से रोकना चाहता था और कामयाब भी हुआ: लियोन 
एजेंसीSun, 26 Mar 2017 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने खुलासा किया कि अजिंक्य रहाणे को स्वीप शॉट खेलने से रोककर उन्हें भारतीय कैप्टन को आज यहां चौथे और अंतिम निणार्यक टेस्ट की पहली पारी में आउट करने में मदद मिली। 
     
लियोन इस बात से खुश हैं कि दो दिन के बाद भी टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए बराबरी पर है। लियोन ने कहा कि स्पीड में वैरिएशन और विकेट के उपर से गेंदबाजी करने से रहाणे को रोकने में मदद मिली जिन्होंने दूसरे दिन अंतिम सेशन में 4 विकेट झटके। 

धर्मशाला टेस्ट: जडेजा का एक और कमाल, हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

लियोन ने अपनी रणनीति के बारे में बताते हुए कहा, यह रणनीति के तहत हुआ था। अगर आप देखो कि भारतीय विशेषकर अंजिक्य मुझे किस तरह खेल रहे थे तो आपको पता चलेगा कि वे मेरी गेंदों पर स्वीप शाट ज्यादा खेल रहे थे। मेरी योजना विकेट के उपर से आकर कोशिश करना था कि वह मुक्षे स्वीप नहीं करे ताकि मैं अपनी गेंदों को और प्रभावी बना सकूं। 

INDvsAUS: पुजारा ने बनाया नया रिकॉर्ड, गंभीर को भी छोड़ा पीछे 

उन्होंने कहा, 'यह रणनीति कारगर रही। मैंने चाय पर स्टीव स्मिथ से इसके बारे में बात की और वह इस बात से खुश थे कि अंत में इसका फायदा मिला।'
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें