फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत-वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज को लेकर USA वीजा बनेगा रोड़ा!

भारत-वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज को लेकर USA वीजा बनेगा रोड़ा!

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अगस्त के अंत में अमेरिका के फ्लोरिडा में प्रस्तावित टी-20 सीरीज के लिए वीजा एक रोड़ा बन सकता है। टीम इंडिया इन दिनों चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर...

भारत-वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज को लेकर USA वीजा बनेगा रोड़ा!
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Jul 2016 11:10 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अगस्त के अंत में अमेरिका के फ्लोरिडा में प्रस्तावित टी-20 सीरीज के लिए वीजा एक रोड़ा बन सकता है।

टीम इंडिया इन दिनों चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर है। इस दौरे के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मिलकर एक टी-20 सीरीज पर भी विचार किया है।

क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए वीजा एक रोड़ा बन सकता है। अमेरिका में क्रिकेट खेलने के लिए वीजा मिलना आसान नहीं होगा। सूत्रों की माने तो भारतीय क्रिकेटरों को अमेरिका वीजा हासिल करने में छह हफ्ते तक का समय लग सकता है।

दोनों देशों के बीच 22 अगस्त को टेस्ट सीरीज खत्म हो रही है और टी-20 सीरीज के लिए 24, 27 और 28 अगस्त का स्लॉट मिल सकता है। आने वाले कुछ दिनों में बीसीसीआई और डब्ल्यूआईसीबी विचार विमर्श के बाद इस पर आखिरी फैसला ले सकता है कि टी-20 सीरीज कराई जाए या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें