फोटो गैलरी

Hindi NewsIPL 10: केकेआर से करारी हार के बाद अब विराट को इस बात की टेंशन

IPL 10: केकेआर से करारी हार के बाद अब विराट को इस बात की टेंशन

आईपीएल इतिहास में पिछले 10 साल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। 49 रन के स्कोर पर पूरी टीम धराशाही होने के बाद कप्तान विराट कोहली बेहद ही खराब...

IPL 10: केकेआर से करारी हार के बाद अब विराट को इस बात की टेंशन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल इतिहास में पिछले 10 साल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। 49 रन के स्कोर पर पूरी टीम धराशाही होने के बाद कप्तान विराट कोहली बेहद ही खराब मूड में दिखे थे। पूरी टीम का कोई भी प्लेयर दहाई अंक तक स्कोर नहीं कर सका।

भज्जी की डबल सेंचुरी: T20 में 200 विकेट लेने वाले भारत के तीसरे बॉलर

इस हार के बाद बैंगलोर की टीम अभी भी सदमे में दिख रही है, क्योंकि विराट की टीम के समक्ष एक और समस्या खड़ी हो गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि बैंगलोर टीम की लगातार हार का सिलसिला बढ़ता ही चला जा रहा है। यदि अब बैंगलोर मैच हार गई तो टॉप 4 में पहुंचना नामुमकिन हो जाएगा।

IPL10 की खास और विस्तृत कवरेज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

आज हारी तो टॉप-4 से बाहर हो जाएगी बैंगलोर

पिछले साल आईपीएल-9 में कोहली की टीम ने आखिरी के 5 मैचों में 4 जीत हासिल करके शानदार तरीके से में फाइनल में पहुंचने में कामयाब हुई थी। लेकिन हर बार ऐसे कमाल को दोहराना उनके जैसे खिलाड़ी के लिए भी आसान नहीं है। खुद कोहली ने कुछ दिन पहले ये कहा था कि बार-बार ऐसे पलटवार की उम्मीद करना सही नहीं हैं। इसलिए आज वह किसी भी हालात में मैच जीतना चाहेंगी।

EXCLUSIVE PHOTO: अपनी मंगेतर के साथ ब्रेकफास्ट करते नजर आए जहीर खान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें