फोटो गैलरी

Hindi NewsWater Boy: कैप्टन से 'वाटर ब्वॉय' बन गए विराट, देखें वीडियो

Water Boy: कैप्टन से 'वाटर ब्वॉय' बन गए विराट, देखें वीडियो

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है। विराट कोहली मैच से बाहर हैं, लेकिन फिर भी वो अपने साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाने के लिए मैदान में आते जाते...

Water Boy: कैप्टन से 'वाटर ब्वॉय' बन गए विराट, देखें वीडियो
एजेंसीSat, 25 Mar 2017 09:54 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है। विराट कोहली मैच से बाहर हैं, लेकिन फिर भी वो अपने साथी खिलाड़ियों को पानी पिलाने के लिए मैदान में आते जाते रहे।

विराट ने अपने इस नए रूप से करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। ऑस्ट्रेलिया के पारी के छठे ओवर में ही विराट जब ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंचे तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़हाट से गूंज हो उठा। अपने साथी खिलाड़यिों को हमेशा से पूरे जज्बे के साथ प्रेरित करने वाले विराट खुद को मैदान से दूर नहीं रख पाए और कई बार ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंचे। 

INDvsAus: कुलदीप की कामयाबी पर कोच का बयान, कहा पाकिस्तानी गेंदबाज...

विराट अपने साथी खिलाड़यिों को कुछ सलाह दे रहे हों लेकिन दोनों हाथों ड्रिंक्स लिए हुए उनका हंसता हुआ चेहरा सोशल मीडिया में जैसे छा गया। ऐसा बहुत ही कम देखने में आता है कि यदि कोई कैप्टन किसी कारणवश मैच में न खेल पा रहा हो और फिर भी वह ड्रिंक्स लेकर मैदान में पहुंच जाए। 

'चाइनामैन' कुलदीप के बारे में ये Interesting facts नहीं जानते आप

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज और इस मैच में कमेंट्री कर रहे ब्रेट ली ने एक वीडियो में कहा, 'वह दुनिया के सबसे मंहगे ड्रिंक्स ब्वाय बन गए हैं।' इस वीडियो के पोस्ट होते ही एक घंटे के अंदर इस पर 13 हजार प्रतिक्रियाएं आ गईं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस को भी विराट का यह अंदाज बहुत पसंद आया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें