class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोहली ने कहा, अंग्रेज गेंदबाजों ने किया हमारा काम तमाम

कोहली ने कहा, अंग्रेज गेंदबाजों ने किया हमारा काम तमाम

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले ट्वंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए इंग्लैंड के गेंदबाजों की तारीफ की और कहा कि मेजबान टीम ने 30 से 35 रन कम बनाए। इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारतीय टीम को सात विकेट पर 147 रन बनाने दिये। इंग्लैंड ने बाद में कप्तान इयोन मोर्गन के अर्धशतक से जीत दर्ज की।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि इंग्लैंड ने आज हमसे बेहतर क्रिकेट खेली और वे जीत के हकदार थे। उनके गेंदबाजों को श्रेय जाता है। उन्होंने अच्छी लेंथ तथा अतिरिक्त तेजी और उछाल के साथ गेंदबाजी की। उन्होंने कहा कि हमें भी अच्छी बल्लेबाजी करनी चाहिए थी लेकिन इस विकेट पर हमने 30 से 35 रन कम बनाये। युजवेंद्र चहल ने दो विकेट लेकर भारत को वापसी दिलाने की भी कोशिश की। कोहली ने इस लेग स्पिनर की भी तारीफ की।

उन्होंने कहा कि मुझे उस पर काफी विश्वास है। वह मेरे साथ आरसीबी में खेलता है। उसमें विकेट लेने की क्षमता है। वह अपनी योग्यता के प्रति आश्वस्त है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने अपने गेंदबाजों की प्रशंसा की।

मोर्गन ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने आज बेजोड़ प्रदर्शन किया। मोईन अली ने विशेषकर शानदार खेल दिखाया। टाइमल मिल्स और क्रिस जोर्डन ने भी अहम भूमिका निभाई। उन्होंने इस छोटे मैदान पर भारतीय बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने दिए।

ऑफ स्पिनर मोईन अली ने चार ओवर में 21 रन देकर दो विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी इकाई के रूप में हमारा प्रदर्शन शानदार रहा। हमें खुशी है कि हम 1-0 से बढ़त बनाने में कामयाब रहे। वनडे से मुझे थोड़ा आत्मविश्वास हासिल हुआ लेकिन मैंने सही लेंथ से गेंदबाजी करने की कोशिश की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:virat kohli twenty20 international match england