फोटो गैलरी

Hindi Newsविराट ने अनुष्का को बर्थडे पर दिया ये खास तोहफा

विराट ने अनुष्का को बर्थडे पर दिया ये खास तोहफा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने ब्रेक अप और पैच अप को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में विराट अपनी टी-शर्ट के जरिए ये कहते दिखे थे कि 'हमने बस थोड़ा ब्रेक लिया था'। कुछ दिनों...

विराट ने अनुष्का को बर्थडे पर दिया ये खास तोहफा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 03 May 2016 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने ब्रेक अप और पैच अप को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में विराट अपनी टी-शर्ट के जरिए ये कहते दिखे थे कि 'हमने बस थोड़ा ब्रेक लिया था'।

कुछ दिनों पहले अनुष्का का बर्थडे भी था और इस खास दिन विराट कुछ खास न करें ऐसा हो नहीं सकता। विराट ने अनुष्का को उनके बर्थडे पर एक स्पेशल गिफ्ट दिया। विराट ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लगता है कि एक बार फिर ये रिश्ता जुड़ने वाला है।

दरअसल विराट ने अनुष्का को फिर से इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करना शुरू कर दिया। बता दें कि एक मई को अनुष्का का बर्थडे था और विराट ने अपनी गर्लफ्रेंड को फिर से फॉलो कर इस दिन को स्पेशल बना दिया। इससे यही साबित होता है कि दोनों फिर से पैचअप के मूड में हैं।

दरअसल ब्रेकअप के बाद ऐसी खबरें आ रही थी कि इन दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था। आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले भी ये दोनों एक साथ मुंबई में डिनर करते नजर आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें