फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तराखंड में कर सकते हैं विराट-अनुष्का सगाई!

उत्तराखंड में कर सकते हैं विराट-अनुष्का सगाई!

उत्तराखंड की शांत और मनोरम वादियों के बीच थर्टी फर्स्ट मनाने पहुंचे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही सगाई कर सकते हैं। नरेंद्रनगर के होटल आनंदा...

उत्तराखंड में कर सकते हैं विराट-अनुष्का सगाई!
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 29 Dec 2016 11:04 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड की शांत और मनोरम वादियों के बीच थर्टी फर्स्ट मनाने पहुंचे टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जल्द ही सगाई कर सकते हैं।

नरेंद्रनगर के होटल आनंदा में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उद्योग जगत का बड़ा चेहरा अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी समेत कई सेलेब्रटी के आने की खबर इस ओर इशारा कर रही है।

ऋषिकेश से 17 किमी दूर नरेंद्रनगर स्थित होटल आनंदा में ठहरे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बुधवार को सोशल साइट्स 'इंस्टाग्राम' पर मोर और मोरनी को दाने खिलाते हुए फोटो साझा की हैं। दोनों इस फोटो में मोर-मोरनी को दाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं।

होटल सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को अनिल अंबानी, टीना अंबानी, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दो क्रिकेटर यहां आ सकते हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री हरीश रावत भी एक जनवरी को इस होटल में पहुंच सकते हैं। चर्चा यह भी है कि विराट और अनुष्का की सगाई की रस्म नए साल में हो सकती है। फिलहाल, दोनों के परिजनों के होटल में पहुंचने का सिलसिला जारी है।

इधर, नरेंद्रनगर थाना प्रभारी मोहम्मद अकरम के अनुसार, बच्चन परिवार या अंबानी परिवार के यहां आने की फिलहाल कोई सूचना नहीं है। अगर होटल प्रबंधन की ओर से फोर्स मांगी गई तो उपलब्ध कराई जाएगी।

 

 

A video posted by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जब अवॉर्ड शो में टकराए सलमान-ऐश्वर्या, तो सलमान ने की 'ये' Request! 

डायरेक्टर ने तमन्ना को कहा कुछ ऐसा, बाद में मांगनी पड़ी मांफी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें