class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL:जमानत मिलने के बाद माल्या का गेल को ट्वीट,पढ़ें क्या था उसमें खास

IPL:जमानत मिलने के बाद माल्या का गेल को ट्वीट,पढ़ें क्या था उसमें खास

देश से भाग चुके कारोबारी विजय माल्या मंगलवार को लंदन में भले ही कुछ देर के लिए गिरफ्तारी झेल चुके हों लेकिन उनका इंडियन प्रीमियर लीग के लिए प्यार कम नहीं हुआ है। तभी तो उन्होंने इतनी व्यस्तता के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बल्लेबाज क्रिस गेल को उनकी उपलब्धि के लिए बधाई दी।
        

 

शराब कारोबारी और आईपीएल में बेंगलुरू टीम के सह मालिक रहे माल्या को मंगलवार को ही उनके मौजूदा आवास स्थान लंदन में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। माल्या इस समय भारत में वांछित हैं और भारतीय स्टेट बैंक सहित कई बैंकों के करोड़ों रुपयों का कर्ज अदा न करने के आरोपों के बाद लंदन भाग गये थे। फिलहाल भारत सरकार उनके प्रत्यार्पण के प्रयास में लगी है।

RCBvGL: T20 में 10,000 रन पूरे करने वाले पहले बल्लेबाज बने गेल

माल्या को भारतीय जांच एजेंसियों के अनुरोध पर स्कॉटलैंड यार्ड पुलिस ने कल लंदन में गिरफ्तार कर लिया था और ब्रिटेन की वेस्टमिंस्टर की मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें बाद में जमानत मिल गयी। हालांकि इतनी परेशानी के बाद भी माल्या ने बेंगलुरू के विस्फोटक बल्लेबाज गेल को आईपीएल में 10 हजार रन का आंकड़ा पार करने के लिए ट्विटर पर बधाई दी।
 
उन्होंने लिखा 'मुबारक हो हेनरी गेल, यूनिवर्स बॉस 20-20 क्रिकेट में 10 हजार रन।' गेल ने गुजरात लायंस के खिलाफ मैच में 38 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्के लगाकर 77 रन की पारी खेली थी जिसकी बदौलत वह आईपीएल में 10 हजार रन पार करने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

IPL 11 सरप्राइज: चेन्नई-राजस्थान की होगी वापसी, गुजरात-पुणे का सफर...

हालांकि जिस दिन माल्या देश में अपनी गिरफ्तारी को लेकर चर्चा थे उसी दिन ट्विटर पर उनका इस तरह का संदेश काफी चौंकाने वाला रहा। गौरतलब है कि बेंगलुरू की टीम का मालिकाना हक रॉयल चैलेंजर्स स्पोट्र्स प्राइवेट लिमिटेड के पास है जिसके अध्यक्ष पहले माल्या थे। लेकिन वर्ष 2016 में वह अपने पद से हट गये थे और उनकी जगह अमृत थामस अध्यक्ष बन गये और इस सेशन में वही टीम का संचालन कर रहे हैं। 
          

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vijay malya congratulate chris gayle on his ten thousand run
From around the web