class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उधारी पर ऐश: PHOTOS में देखें माल्या की मस्ती भरी लाइफ

उधारी पर ऐश: PHOTOS में देखें माल्या की मस्ती भरी लाइफ

1/7उधारी पर ऐश: PHOTOS में देखें माल्या की मस्ती भरी लाइफ

भारत के भगोड़े विजय माल्या को लंदन में गिरफ्तार किया गया है। मशहूर शराब कारोबारी माल्या अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल और शराब पार्टियों के लिए मशहूर रहा है। अरबों के कर्ज में डूबा माल्या आज भी उधारी में ऐश भरी जिंदगी जीता है। माल्या कम उम्र की हसीनाओं के साथ फोटो खिंचाने के अलावा जेट, यॉट और महंगी कारों का शौकीन रहा है।

पार्टी लवर विजय माल्या ने गोवा-मुंबई जैसे कई बड़े शहरों में अपना आलिशान ठिकाना भी बनाया था। इन्हीं जगहों पर अक्सर पार्टी की तस्वीरें वायरल हुई। 

माल्या अक्सर गोवा में घूमते हुए नजर आता था। यहां उसके पास आलिशान किंगफिशर विला था, जिसकी तस्वीरें अक्सर दिखा करती थी। विजय माल्या पार्टियों और लेडी लव के लिए अक्सर सुर्खियों में रहता है। वह कैलेंडर गर्ल्स की वजह से भी लाइम लाइट में आता रहा है। उसकी लाइफस्टाइल का अंदाज भी बिल्कुल हटकर रहता था। बात हो हेयर स्टाइल की या फिर उसके ड्रेसिंग सेंस की। वह हमेशा किन्हीं वजहों से सुर्खियों में बना रहता था।

देश भगोड़ा घोषित होने के पहले उसकी मॉडल्स, एक्ट्रेस और देश की हाईप्रोफाइल महिलाओं के साथ अक्सर तस्वीरें दिखा करती थी। माल्या ज्यादातर मौकों पर लेडीज से घिरे नजर आता था। मॉडल्स के साथ फोटो शूट कराने से लेकर ऐड शूट कराने तक, वे अधिकतर उनके आसपास दिखाई देता था।

शिकंजे में भगोड़ाः माल्या लंदन में गिरफ्तार, 9000 करोड़ का है लोन

अगली स्लाइड में पढ़िए अरबों का कर्ज, 100 करोड़ की पार्टी

Next
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:vijay mallya hot bold glamours life style see pics