फोटो गैलरी

Hindi Newsमैच के बाद कोहली ने कहा, समझ सकता हूं टेलर का दुख क्योंकि...

मैच के बाद कोहली ने कहा, समझ सकता हूं टेलर का दुख क्योंकि...

सभी टीमें चाहती हैं जल्दी आउट हो जाएं विराट न्यूजीलैंड के खिलाफ पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर रविवार को हुए तीसरे वनडे मुकाबले में भारत को सात विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा करने वाले बल

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Oct 2016 12:06 PM

सभी टीमें चाहती हैं जल्दी आउट हो जाएं विराट

न्यूजीलैंड के खिलाफ पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर रविवार को हुए तीसरे वनडे मुकाबले में भारत को सात विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा करने वाले बल्लेबाज विराट कोहली का कहना है कि दुनिया की सभी टीमें उन्हें जल्दी से जल्दी आउट करना चाहती हैं।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "मुझे पता है कि विरोधी टीमें मुझे जल्द से जल्द आउट करना चाहती हैं, इसलिए मैंने क्रीज पर जमने में पूरा समय लिया, मैच की जरूरत के हिसाब से खेलता रहा और आखिर में तेज शॉट लगाए।"

मैच के बाद कोहली ने कहा, समझ सकता हूं टेलर का दुख क्योंकि...1 / 3

मैच के बाद कोहली ने कहा, समझ सकता हूं टेलर का दुख क्योंकि...

'समझ सकता हूं टेलर का दर्द'

मैन ऑफ द मैच चुने गए कोहली ने कहा कि मुझे थोड़ा साथ भाग्य का भी मिला। रॉस टेलर के लिए मैं दुखी हूं। कैच छोड़ना कभी अच्छा नहीं लगता। मेरे साथ ऐसा हो चुका है। मैंने वेलिंग्टन में ब्रेंडन मैक्लम का कैच छोड़ा था और उस मैच में मैक्लम ने 300 रन बनाए थे।

मैच के बाद कोहली ने कहा, समझ सकता हूं टेलर का दुख क्योंकि...2 / 3

मैच के बाद कोहली ने कहा, समझ सकता हूं टेलर का दुख क्योंकि...

विराट पारी की बदौलत कीवी को हराया

कोहली के नाबाद 154 रनों और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (80) के साथ निभाई गई 151 रनों की साझेदारी की बदौलत भारत ने न्यूजीलैंड को सात विकेट से हराया। भारत ने 286 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 48.2 ओवरों में तीन विकेट पर 289 रन बनाकर जीत हासिल की।

भारत को रनों का पीछा करने के मामले में दुनिया की सबसे बेहतरीन टीम बताते हुए कोहली ने कहा कि मुझे धौनी और मनीष का अच्छा साथ मिला। धौनी ने बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आने का फैसला किया और मैदान में पहुंचते ही उन्होंने मुझे आत्मविश्वास दिलाया। मनीष ने भी आते ही कई अच्छे शॉट लगाए, जिससे मेरा दबाव कम हुआ।

मैच के बाद कोहली ने कहा, समझ सकता हूं टेलर का दुख क्योंकि...3 / 3

मैच के बाद कोहली ने कहा, समझ सकता हूं टेलर का दुख क्योंकि...