फोटो गैलरी

Hindi Newsदूल्हा बनने के लिए तैयार युवराज सिंह, फरवरी में हेजल कीच से करेंगे शादी!

दूल्हा बनने के लिए तैयार युवराज सिंह, फरवरी में हेजल कीच से करेंगे शादी!

टीम इंडिया में इन दिनों शादी का मौसम आया हुआ है। फिलहाल टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो युवी और हेजल कीच की शादी की डेट भी फिक्स...

दूल्हा बनने के लिए तैयार युवराज सिंह, फरवरी में हेजल कीच से करेंगे शादी!
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 04 Nov 2015 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया में इन दिनों शादी का मौसम आया हुआ है। फिलहाल टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो युवी और हेजल कीच की शादी की डेट भी फिक्स हो चुकी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस हीजल और युवी पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं। दोनों अगले साल फरवरी में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

'आ आंटे अमलापुरम' जैसे हिट आइटम नंबर से मशहूर हुई हेजल सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म 'बॉडीगार्ड' में भी नजर आई थीं। हाल में युवराज और हेजल को हरभजन सिंह के रिसेप्शन समारोह में भी एक साथ देखा गया था।

हेजल ब्रिटेन मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। सलमान खान की फिल्‍म बॉडीगार्ड में उन्‍होंने करीना कपूर की दोस्‍त की भूमिका निभाई थी। खबरों के मुताबिक युवराज की शादी फतेहगढ़ के हंसालीवाला गुरुद्वारे में पूरे रीती रिवाज के साथ होगी। जिसके बाद युवराज अपने करीबियों को चंडीगढ़ में एक पार्टी देंगे। वहीं चंडीगढ़ के बाद कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन दिल्ली में भी रखा जाएगा।

गौरतलब कि हाल में युवराज सिंह ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि अभी उनके दिमाग में कोई तारीख नहीं है। जिसके बाद खबरें आई थीं कि युवराज अपने 34वें जन्मदिन के दूसरे दिन यानी 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन एक करीबी की मौत के कारण युवराज ने शादी की तारीख को आगे खिसका दिया।

हाल में इन दोनों को लंदन एयरपोर्ट पर देखा गया था। हालांकि अब तक हेजल और युवी में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ कहा नहीं है। इसके अलावा उन्होंने अपनी ट्वीट्स से भी ऐसे इशारे किए हैं कि वो जल्द ही शादी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें