फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीलंका और पाकिस्तान की मेजबानी करेगा इंग्लैंड

श्रीलंका और पाकिस्तान की मेजबानी करेगा इंग्लैंड

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 3-2 से पटखनी देने वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम अगले वर्ष श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट और पाकिस्तान के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज की मेजबानी...

श्रीलंका और पाकिस्तान की मेजबानी करेगा इंग्लैंड
एजेंसीWed, 26 Aug 2015 11:29 AM
ऐप पर पढ़ें

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 3-2 से पटखनी देने वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम अगले वर्ष श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट और पाकिस्तान के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज की मेजबानी करेगी।
       
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की ओर से मंगलवार को यहां जारी बयान में बताया गया कि इंग्लैंड टीम श्रीलंका और पाकिस्तान के साथ घरेलू मैदानों पर टेस्ट मैच खेलेगी। बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरिसन ने कहा कि पाकिस्तान और श्रीलंका की क्रिकेट टीमों को ब्रिटेन में भरपूर समर्थन मिलेगा।
       
हैरिसन ने बताया कि इंग्लैंड टीम पाकिस्तान और श्रीलंका के साथ पांच अंतरराष्ट्रीय वनडे और एक ट्वेंटी-20 मुकाबला भी खेलेगी। श्रीलंका ने गत वर्ष लीड्स, डरहम और ऐतिहासिक लॉर्डस मैदान पर खेले गए तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड को 1-0 से शिकस्त दी थी और अब इंग्लैंड उससे इस हार का बदला चुकाने के लिए उतरेगा।
      
आगामी अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली तीन टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज में पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें एक दूसरे का सामना करने के बाद अगले वर्ष एक बार फिर लॉर्डस, मैनचेस्टर, बर्मिंघम और ओवल मैदान पर भिडेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें