फोटो गैलरी

Hindi Newsरयान हैरिस ने सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

रयान हैरिस ने सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने लगातार चोटों से करियर के प्रभावित रहने के बाद आखिरकार क्रिकेट के सभी प्रारूपों से तुरंत प्रभाव से संन्यास लेने की घोषणा कर दी...

रयान हैरिस ने सभी प्रारूपों से लिया संन्यास
एजेंसीSun, 05 Jul 2015 10:04 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने लगातार चोटों से करियर के प्रभावित रहने के बाद आखिरकार क्रिकेट के सभी प्रारूपों से तुरंत प्रभाव से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है।
       
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। 35 वर्षीय हैरिस ने एशेज के पहले टेस्ट से पूर्व एसेक्स के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के अभ्यास मैच से भी नाम वापस ले लिया था। कार्डिफ में बुधवार से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का पहले टेस्ट खेला जाना है और उससे ठीक पहले तेज गेंदबाज ने संन्यास की घोषणा से सभी को चौंका दिया है।
         
हैरिस ने घुटने के स्कैन के बाद कहा कि मेरे घुटने की चोट को लेकर मुझे कल कुछ जानकारी मिली। इसके बाद मैंने अपने परिवार से बात की और मैं इस नतीजे पर पहुंचा कि फिलहाल यह क्रिकेट को अलविदा कहने का सही समय है।
      
ऑस्ट्रेलिया के लिये 27 टेस्टों में 113 विकेट ले चुके हैरिस ने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं। मेरा करियर बेहतरीन रहा है और अपने देश की जर्सी पहनना मेरे लिए सबसे बड़े गर्व की बात थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें