फोटो गैलरी

Hindi Newsमोंटी पनेसर ने कोरियन कार से की ओकीफ की तुलना क्योंकि...

मोंटी पनेसर ने कोरियन कार से की ओकीफ की तुलना क्योंकि...

पूर्व इंग्लिश स्पिनर मोंटी पानेसर पुणे टेस्ट में भारतीय टीम समेटने में अहम भूमिका निभाने वाले स्टीव ओकीफ के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। पानेसर ने ओकीफ की तुलना कोरियन कार से की है।  पानेसर ने...

मोंटी पनेसर ने कोरियन कार से की ओकीफ की तुलना क्योंकि...
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Mar 2017 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व इंग्लिश स्पिनर मोंटी पानेसर पुणे टेस्ट में भारतीय टीम समेटने में अहम भूमिका निभाने वाले स्टीव ओकीफ के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। पानेसर ने ओकीफ की तुलना कोरियन कार से की है। 

पानेसर ने ओकीफ को कोरियन कार की तरह तेज तर्रार करार दिया है। पानेसर ने कहा कि ओकीफ कोरियन कार की तरह हैं, उनका खुशनुमा मिजाज टीम को और भी ज्यादा अच्छा माहौल देता है। पुणे का मैच 2014 से अब तक ओकीफ का सिर्फ 5वां टेस्ट है। 

PAK में टेस्ट खेलने के लिए बांग्लादेश बोर्ड को मनाने में लगा है PCB

ओकीफ ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टेस्ट में 2014 में डेब्यू किया था। उन्होंने भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचो की सीरीज के पहले टेस्ट में 12 विकेट लिए थे। ओकीफ का ये कारनामा भारत में किसी भी विदेशी स्पिनर द्वारा किया गया शानदार प्रदर्शन है। 

बता दें कि पहले छह ओवर में ओकीफ को एक भी विकेट नहीं मिला था लेकिन उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए  पूरे मैच में 12 विकेट हासिल किए।

शरुआती छह ओवर में एक भी विकेट नहीं मिलने पर ओकीफ ने कहा था कि ऐसे समय स्मिथ ने उन्हें हौसला दिया, जिस वजह से वे भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ आक्रामकता दिखा सके। उन्होंने कहा था, मैं थोड़ा घबराया हुआ था और उसी तरह गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था जैसी की ऑस्ट्रेलिया में किया करता था। लेकिन मैंने स्मिथ के कहने पर कुछ बदलाव किए। मैं खुश हूं कि इसके बाद चीजें बदलीं।

सौरव गांगुली ने कैप्टन विराट कोहली के लिए कहा, 'इंसान ही है वो...'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें