फोटो गैलरी

Hindi Newsयह जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है: अफरीदी

यह जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है: अफरीदी

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और अंतिम ट्वेंटी 20 मुकाबले को जीतने के साथ सीरीज पर भी कब्जा जमाने के बाद पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि यह जीत टीम के लिए बहुत मायने रखती है।...

यह जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है: अफरीदी
एजेंसीSun, 02 Aug 2015 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और अंतिम ट्वेंटी 20 मुकाबले को जीतने के साथ सीरीज पर भी कब्जा जमाने के बाद पाकिस्तान के कप्तान शाहिद अफरीदी ने कहा कि यह जीत टीम के लिए बहुत मायने रखती है।
     
दूसरे ट्वेंटी 20 में मिली एक विकेट की रोमांचक जीत के बाद अफरीदी ने कहा कि 173 का लक्ष्य आसानी से हासिल किया जा सकता था लेकिन हमारी शुरुआत खराब रही और एक समय 107 रन पर सात विकेट की नाजुक स्थिति में पहुंच गए थे। लेकिन अनवर अली और इमाद वासिम ने लाजवाब पारियां खेल कर हमें जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया। यह जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है।
    
उन्होंने श्रीलंकाई खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि जैसे-जैसे वह अधिक मैच खेलेंगे वैसे उनके खेल में ज्यादा निखार आएगा। 
    
मैन ऑफ द मैच अनवर अली की 17 गेंदों में 46 के अलावा कप्तान अफरीदी ने 45 और इमाद वासिम ने नाबाद 24 रनों की मैच जिताऊ पारियां खेली। पाकिस्तान ने दोनों ट्वेंटी 20 मैच जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। शोएब मलिक को 54 रन और तीन विकेट के लिए मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया। इसके पहले पाकिस्तान टेस्ट सीरीज पर 2-1 और वनडे सीरीज पर 3-2 से कब्जा जमा चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें