फोटो गैलरी

Hindi Newsक्रिकेट फैन्स के लिए इस बार बहुत खास होगा वैलेनटाइन्स डे

क्रिकेट फैन्स के लिए इस बार बहुत खास होगा वैलेनटाइन्स डे

अगर आप क्रिकेट फैन हैं तो इस बार वैलेनटाइन्स डे आपके लिए बहुत खास होगा। रविवार को क्रिकेट के तीन महामुकाबले देखने को मिलेंगे। शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी। ICC U-19 वर्ल्ड कप फाइनल आईसीसी अंडर-19...

क्रिकेट फैन्स के लिए इस बार बहुत खास होगा वैलेनटाइन्स डे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 13 Feb 2016 03:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप क्रिकेट फैन हैं तो इस बार वैलेनटाइन्स डे आपके लिए बहुत खास होगा। रविवार को क्रिकेट के तीन महामुकाबले देखने को मिलेंगे। शुरुआत सुबह से ही हो जाएगी।

ICC U-19 वर्ल्ड कप फाइनल
आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में टीम इंडिया का मुकाबला वेस्टइंडीज टीम से होना है। मैच सुबह 9 बजे से खेला जाना है। टीम इंडिया चौथी बार अंडर-19 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाने के लिए बेकरार है। लेकिन कैरेबियाई टीम को देखते हुए यह इतना आसान नहीं होगा।

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका
इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच भी इसी दिन खेला जाना है। इंग्लैंड ने पहले दो मैच जीते इसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने दो मैच जीतकर सीरीज में वापसी की। इस तरह से पांचवां मैच किसी फाइनल से कम नहीं होगा।

भारत बनाम श्रीलंका
वहीं दिन का अंत होगा, भारत और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले टी-20 मैच से। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच श्रीलंका ने जीता तो दूसरा भारत ने। सीरीज 1-1 से बराबर है और आखिरी मैच जीतने वाली टीम सीरीज पर कब्जा जमा लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें