फोटो गैलरी

Hindi Newsनागपुर में भी नहीं चल पाएगी दक्षिण अफ्रीका की स्टेन'गन'!

नागपुर में भी नहीं चल पाएगी दक्षिण अफ्रीका की स्टेन'गन'!

नागपुर में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच बुधवार से खेला जाना है। सीरीज में 0-1 से पिछड़ी मेहमान टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। तेज गेंदबाज...

नागपुर में भी नहीं चल पाएगी दक्षिण अफ्रीका की स्टेन'गन'!
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Nov 2015 11:03 AM
ऐप पर पढ़ें

नागपुर में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मैच बुधवार से खेला जाना है। सीरीज में 0-1 से पिछड़ी मेहमान टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

तेज गेंदबाज मोर्न मोर्केल ने कहा है कि डेल स्टेन के नागपुर में होने वाले तीसरे टेस्ट में खेलने को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार है। स्टेन पिछले कुछ समय से चोटिल हैं लेकिन उन्होंने रविवार को नेट प्रैक्टिस की जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि वह नागपुर टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं और फैन्स को उनका कमाल देखने को मिल सकता है।

स्टेन ने करीब 5 वर्ष पहले इसी मैदान पर भारत के खिलाफ दस विकेट झटके थे जिस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने पारी से जीत दर्ज की थी। मोर्कल ने कहा कि स्टेन को प्रैक्टिस करते देख अच्छा लगा लेकिन तीसरे टेस्ट में खेलने को लेकर अभी स्थिति पूरी तरह साफ नहीं है। उन्होंने कहा, 'डेल स्टेन ने सुबह गेंदबाजी अभ्यास किया था। हम सभी को उन्हें देखकर बहुत अच्छा लगा। जाहिर तौर पर उनकी चोट चिंता का विषय है और मुझे लगता है कि टीम का हिस्सा बनने को लेकर बुधवार सुबह तक का इंतजार करना होगा।'

उन्होंने कहा कि स्टेन अभी निगरानी में हैं और उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का फैसला अभी नहीं लिया गया है। मोर्केल ने कहा कि टीम का मेडिकल स्टाफ ही स्टेन के खेलने को लेकर कोई फैसला लेगा। उन्होंने साथ ही कहा कि स्टेन खेलने को लेकर बेहद उत्साहित हैं लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें