फोटो गैलरी

Hindi NewsINDvsENG: तीसरे वनडे में सौरव गांगुली का नाम भी होगा शामिल, जानें कैसे

INDvsENG: तीसरे वनडे में सौरव गांगुली का नाम भी होगा शामिल, जानें कैसे

आज कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे खेला जाना है। वनडे मैच से पहले ईडन गार्डन स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बंगाल...

INDvsENG: तीसरे वनडे में सौरव गांगुली का नाम भी होगा शामिल, जानें कैसे
एजेंसीSun, 22 Jan 2017 07:48 AM
ऐप पर पढ़ें

आज कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे खेला जाना है। वनडे मैच से पहले ईडन गार्डन स्टेडियम के एक स्टैंड का नाम भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली के नाम पर रखा जाएगा।

वनडे मैच से पहले स्टेडियम के चार स्टैंड का नामकरण बंगाल की दिग्गज क्रिकेट हस्तियों के नाम पर किया जाएगा। इसमें सौरव गांगुली के अलावा जगमोहन डालमिया, बीएन दत्त, पंकज रॉय का नाम शामिल है। 

INDvsENG: 'क्लीन स्वीप' के इराने से कोलकाता में उतरेगी टीम इंडिया

सौरव गांगुली ने बताया कि रविवार को मैच से पहले चार स्टैंडों का नाम रखा जाएगा। जबकि बाकि चार स्टैंडों का नाम बाद में रखा जाएगा। बाद में रखे जाने वाले नाम में एएन घोष, जेसी मुर्खजी और दो सेना के अधिकारियों के नाम शामिल है। 

गांगुली ने कहा, 'यह मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है कि स्टेडियम में स्टैंड का नाम मेरे नाम पर रखा जा रहा है। इसके लिए मैं कार्यकारी समिति और विश्वरूप डे (सीएबी के कोषाध्यक्ष) का धन्यवाद करना चाहता हूं।'

मैक्ग्रा का चौंकाने वाला बयान, 'तेंदुलकर भी कर चुके हैं स्लेजिंग'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें