फोटो गैलरी

Hindi NewsPCB के PAYROLL पर नहीं रहे अफरीदी, फवाद को भी झटका

PCB के PAYROLL पर नहीं रहे अफरीदी, फवाद को भी झटका

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी, जुनैद खान और फवाद आलम को अपने कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है, इसका मतलब ये है कि अब तीनों खिलाड़ी बोर्ड के पेरोल पर नहीं होंगे। धौनी ने...

PCB के PAYROLL पर नहीं रहे अफरीदी, फवाद को भी झटका
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Oct 2016 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी, जुनैद खान और फवाद आलम को अपने कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया है, इसका मतलब ये है कि अब तीनों खिलाड़ी बोर्ड के पेरोल पर नहीं होंगे।

धौनी ने हार के लिए ठहराया इन दो खिलाड़ियों को जिम्मेदार

वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे लेग स्पिनर यासिर शाह और विकेटकीपर सरफराज अहमद को ए ग्रेड का कॉन्ट्रैक्ट दिया है। पीसीबी ने उमर अकमल और अहमद शहजाद को डी ग्रेड में खिसका दिया है जो पीसीबी के कॉन्ट्रैक्ट का सबसे निचला स्तर है। आफरीदी, जुनैद और फवाद को अनुबंधित खिलाड़ियों की लिस्ट से पूरी तरफ बाहर कर दिया गया है। आफरीदी पिछले साल ए ग्रेड में थे लेकिन उन्हें इस बार कहीं जगह नहीं मिली।

विराट कोहली ने जवानों को दी दिवाली की शुभकामनाएं

जुनैद और सईद अजमल पिछले साल बी ग्रेड में थे लेकिन उन्हें भी कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिला। फवाद पिछले साल सी ग्रेड में थे और उनका हाल भी आफरीदी जैसा ही हुआ। पाकिस्तान बोर्ड ने गुरुवार को 30 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की जिन्हें 01 अक्टूबर 2016 से 30 जून 2017 तक के लिए कॉन्ट्रैक्ट दिए गये हैं। स्पॉट फिक्सिंग की सजा से बाहर निकलकर इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को बी ग्रेड का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है।

धौनी को चौथे नंबर करनी चाहिए बल्लेबाजी: सौरव गांगुली

यासिर और सरफराज को ए ग्रेड में जगह दी गई है। इस टॉप ग्रेड में अन्य खिलाड़ियों में अजहर अली ,मोहम्मद हफीज, मिस्बाह उल हक, यूनुस खान और शोएब मलिक शामिल हैं। ग्रेड बी में वहाब रियाज, राहत अली, असद शफीक और मोहम्मद आमिर शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें